गौरी को अपने निर्देशन में बनी नई फिल्म 'डिअर जिंदगी' से हैं काफी उम्मीदे

निर्देशक गौरी शिंदे को अपनी आगामी फिल्म 'डिअर जिंदगी' से काफी उम्मीदे हैं क्योंकि इस फिल्म में काम करने वाले दोनों ही स्टार्स अपनी-अपनी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. 

गौरतलब हो की डिअर जिंदगी गौरी शिंदे के निर्देशन में बनने वाली दूसरी फिल्म हैं. इससे पहले गौरी नें 'इंग्लिश विंग्लिश' बनाई थी जिसे लोगो द्वारा खूब सराहा गया था. हलाकि उस वक़्त इस फिल्म को भी एक बड़ी ओपनिंग नही मिल पाई थी. किन्तु बाद में फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली थी.

इसलिए गौरी को अपनी इस फिल्म से एक बड़ी ओपनिंग मिलने की उम्मीद हैं. शुक्रवार को रिलीज होने वाली इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट नजर आएगी. जानकारों का भी मानना हैं की ये फिल्म एक बड़ी ओपनिंग के साथ रिलीज होगी. 

ज्ञात हो कि महीना भर हो गया और किसी भी फिल्म को दहाई आंकड़े में बॉक्स ऑफिस अो‍पनिंग नहीं मिली है. इसलिए इस फिल्म से गौरी और जानकार दोनों की ही उम्मीद बढ़ गयी हैं और इसका सबसे मुख्य कारण शाहरुख़ खान को माना जा रहा हैं. शुक्रवार को रिलीज होने वाली ये फिल्म शुद्ध रूप से मल्टीप्लेक्स के दर्शकों के लिए है. सिंगल सिनेमा के दर्शको से इस फिल्म के लिए कोई खास उम्मीद नही कि जा रही हैं.

'डियर जिंदगी' की स्पेशल स्क्रीनिंग में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -