'भाभीजी घर पर हैं' के दिवंगत एक्टर दीपेश भान के अधूरे सपने को पूरा करने में जुटी 'गौरी मेम', चलाई ये मुहिम
'भाभीजी घर पर हैं' के दिवंगत एक्टर दीपेश भान के अधूरे सपने को पूरा करने में जुटी 'गौरी मेम', चलाई ये मुहिम
Share:

23 जुलाई को भाभीजी घर पर हैं के अभिनेता दीपेश भान का अचानक निधन हो गया था। इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया था। दीपेश अपने पीछे पत्नी और डेढ़ वर्षीय बेटे को छोड़ गए हैं जिनका अब कोई नहीं। दीपेश अभी केवल 41 वर्ष के ही थे तथा उन्होंने अपनी जिंदगी आरम्भ ही की थी। कई सपने देखे थे जिनमें से एक सपना था मायानगरी में एक घर का। उन्होंने होम लोन लेकर घर खरीदा था। मगर उनके जाने के पश्चात् अब उनका सपना टूटता सा दिखाई दे रहा है। ऐसे में उनकी सह-कलाकार रहीं सौम्या टंडन ने सहायता के लिए ना केवल हाथ बढ़ाए हैं बल्कि एक मुहिम के माध्यम से लोगों से भी मदद मांगी है।

मशहूर अभिनेत्री सौम्या टंडन भाभीजी घर पर हैं शो में कई वर्ष तक काम कर चुकी हैं शो में उन्होंने अनीता भाभी का लीड किरदार निभाया। इस के चलते उन्होंने दीपेश भान संग खूब काम किया। यही कारण है कि अब जब दीपेश के जाने के पश्चात् उनका परिवार मुश्किलों के दौर से गुजर रहा है तो सौम्या सहायता के लिए आगे आई हैं तथा लोगों से भी सहायता की अपील की है। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा कर सौम्या ने दीपेश के परिवार के लिए फंड एकत्रित करने की मुहिम आरम्भ की है।

वही इस वीडियो में सौम्या बता रही हैं कि किस प्रकार दीपेश ने भी अपने परिवार के लिए घर का सपना देखा था। उन्होंने घर लिया था मगर लोन पर। वो घर में अकेले कमाने वाले थे जिनके वेतन से ही लोन की किश्त जाती थी। मगर अब दीपेश नहीं हैं। लिहाजा उनके परिवार के सामने दुखों का ही नहीं जिंदगी जीने के लिए आने वाली समस्याओं का पहाड़ भी खड़ा हो गया है। यही कारण है कि उनकी सह-कलाकार सौम्या ने अब सहायता के लिए गुहार लगाई है जिससे मुसीबत में फंसे परिवार की समस्याएं कुछ कम हो सकें।   

राजू श्रीवास्तव को बार-बार सुनाई जा रही अमिताभ की आवाज, जानिए क्यों?

'मैं महान नहीं, जल कुकड़ी इंसान हूं...', इस मशहूर एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

अब कैसे है राजू श्रीवास्तव? इस मशहूर स्टार ने दी खबर 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -