आर्यन खान ड्रग केस के बाद गौरी खान ने की सोशल मीडिया पर वापसी, शेयर किया ये खास पोस्ट
आर्यन खान ड्रग केस के बाद गौरी खान ने की सोशल मीडिया पर वापसी, शेयर किया ये खास पोस्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की वाईफ गौरी खान (Gauri Khan) सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं लेकिन बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग्स मामले में अरेस्ट होने के पश्चात् से उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। उन्होंने 1 अक्टूबर को अंतिम पोस्ट साझा किया था। आर्यन के जेल से बाहर आ जाने के पश्चात् गौरी ने काम पर वापसी कर ली है। उन्होंने लंबे वक़्त के पश्चात् पोस्ट साझा किया है।

बता दे कि गौरी खान एक इंटिरियर डिजाइनर हैं तथा उन्होंने काम पर वापसी कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने नए कोलेबरेशन की सोशल मीडिया पर खबर भी है। उनका ये नया कोलेबरेशन डिजाइनर फाल्गुनी एवं शेन पिकॉक के साथ है। गौरी खान ने अपनी मीटिंग की झलक प्रशंसकों के साथ शेयर की है। ये मीटिंग हैदराबाद में हुई थी। वीडियो में फाल्गुनी एवं शेन के हैदराबाद वाले स्टोर की झलक बताई है जिसे गौरी ने डिजाइन किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

वही गौरी ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा- एक कोलेबरेशन जिसमें डिजाइन फैशन से प्राप्त होते हैं। गौरी के पोस्ट पर प्रशंसक तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- मैं बहुत खुश हूं कि आपने वापसी की और आज आपने नया पोस्ट साझा किया। मैं आपके और आपके परिवार के लिए बहुत खुश हूं। इसी के साथ गौरी खान ने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है लेकिन शाहरुख ने अभी भी दूरी बनाई हुई है। प्रशंसक गौरी के पोस्ट पर कमेंट करके शाहरुख को वापसी करने के लिए बोल रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- मैम अब शाहरुख सर को भी बोलिए कि वह सोशल मीडिया पर पोस्ट करें। वहीं दूसरे प्रशंसक ने लिखा- मैम शाहरुख सर का ध्यान रखिए।

अलविदा 2021: इन सितारों के लिए खास रहा 2021, बंधे शादी के बंधन में

करीना के बाद उनके मेड भी कोरोना पॉजिटिव, मलाइका और आलिया की भी रिपोर्ट आई सामने

इस तरह शुरू हुआ था हर्षदीप का सिंगिंग करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -