शाहरुख़ की बीवी होने का अंजाम भुगत रहीं हैं गौरी खान, किया सनसनीखेज खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर इन दिनों अपने चर्चित शो 'कॉफी विद करण 7' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हर दिन शो में वह बड़े-बड़े स्टार्स को बुलाते हैं जो चौकाने वाले खुलासे करते हैं। अब शो में हाल ही में सुपरस्टार शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान, संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर और चंकी पांडे की बीवी भावना पांडे पहुंची। वहीं शो में गौरी खान ने शाहरुख खान को लेकर ऐसी बातें कह दी है, जिसे लेकर हर कोई हैरान हैं। जी दरअसल शो के दौरान गौरी खान ने करण जौहर के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, 'शाहरुख की वाइफ होने के कारण प्रोफेशनली वह आगे नहीं बढ़ सकी हैं।'

इसी के साथ गौरी ने कहा कि, 'लोग उन्हें उनके काम के वजह से नहीं बल्कि शाहरुख खान की बीवी होने के लिए ही पहचानते हैं। जबकि गौरी खुद एक इंटिरियर डिजाइनर हैं।' इसके अलावा गौरी खान ने शो में यह भी कहा कि, 'बहुत से लोग उन्हें काम इसलिए नहीं दे पाते क्योंकि वे सोचते हैं कि वह सुपरस्टार शाहरुख खान की वाइफ हैं और उनकी पहुंच से बाहर हैं।' इसके अलावा गौरी ने यह भी कहा, जब कभी नए प्रोजेक्ट की बात होती है तो कुछ लोग ही मुझे डिजाइनर के तौर पर देखते हैं। कई बार ऐसा होता है कि मेरे पास काम नहीं होता है क्योंकि मैं शाहरुख खान की बीवी हूं। लोग मुझसे इसीलिए काम के लिए संपर्क ही नहीं करते हैं।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि करण जौहर के इस टॉक शो में गौरी खान से पहले रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, सामंथा रुथ प्रभु, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, कटरीना कैफ, विकी कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, ईशान खट्टर, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, सिद्धांत चतुर्वेदी, करीना कपूर और आमिर खान जैसे कई सिलेब्रिटीज शामिल हो चुके हैं।

मानसिक संतुलन बनाए रखने के लिए डॉक्टरों की मदद लेती है ये एक्ट्रेस, यूजर बोले- 'तो ऐसे काम मत करो'

सारा अली खान के एक वीडियो ने मचाई सनसनी, गलत तरीके से सिक्योरिटी गार्ड को छूते आईं नजर!

राजू श्रीवास्तव की मौत को इस कॉमेडियन ने बताया कर्मा, ट्रोल हुआ तो उठाया ये कदम

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -