शाहरुख़ को इंडस्ट्री में पूरे हुए 30 साल, छलका गौरी खान का दर्द
शाहरुख़ को इंडस्ट्री में पूरे हुए 30 साल, छलका गौरी खान का दर्द
Share:

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं। जी हाँ और इसी के चलते दुनिया भर से फैंस उनके पोस्टर और गानों के साथ जश्न मनाते नजर आए। वहीं उसके बाद किंग खान ने इस मौके पर फैंस के साथ लाइव आकर प्यार लुटाया और खूब साड़ी बातें भी की। केवल यही नहीं बल्कि इस जश्न के बीच उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर किंग खान के नाम एक खास पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आपको पता हो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने इन 30 सालों में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

हालाँकि इन 30 सालों का सफर आसान नहीं था। जी दरअसल शुरुआती दिनों में खुद को साबित करने के लिए शाहरुख़ ने बहुत मेहनत की। ऐसे में गौरी खान (Gauri Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ का नया मोशन पोस्टर शेयर किया था जो बहुत बेहतरीन था। इस पोस्टर के साथ उन्होंने इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। इस पोस्टर के साथ गौरी खान ने पति शाहरुख के लिए कैप्शन में लिखा, ‘हमारे लिए ये समझना मुश्किल है कि वह पिता, पति, दोस्त होने के अलावा क्या करते हैं और वह लोगों की जिंदगी को कैसे प्रभावित करते हैं। केवल एक चीज जो हम समझते हैं वह यह है कि वह कल की तुलना में आज ज्यादा मेहनत करने की कोशिश करते हैं।’

जी दरअसल सोशल मीडिया पर गौरी खान का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है और शाहरुख खान के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द शाहरुख़ पठान में नजर आने वाले हैं।

भाई अर्जुन को अनोखे अंदाज में सोनम कपूर ने दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

इस एक्टर ने खोली बॉलीवुड इंडस्ट्री की ऐसी पोल कि सुनकर भौचक्के रह जाएंगे आप

सरबजीत सिंह की बहन दलबीर का निधन, पाकिस्तान से भाई को लाने के लिए छेड़ा था आंदोलन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -