'उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता', आर्यन की गिरफ्तारी पर पहली बार बोलीं गौरी खान
'उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता', आर्यन की गिरफ्तारी पर पहली बार बोलीं गौरी खान
Share:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) साल 2021 में काफी सुर्खियों में रहे थे। जी दरअसल आर्यन को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज के ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) यानी एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। आपको याद हो तो अक्टूबर 2021 में आर्यन की गिरफ्तारी (Aryan Khan Arrest) के बाद बड़ा विवाद खड़ा हो गया था। जी हाँ और कोर्ट में कई सुनवाईयां हुईं और काफी मुश्किलों के बाद आर्यन खान को बेल मिली थी। वहीं उस दौरान शाहरुख का परिवार काफी परेशान रहा। हालाँकि अब पहली बार आर्यन की मां गौरी खान (Gauri Khan) ने इस बारे में बात की है।

जी दरअसल करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) के नए एपिसोड में गौरी खान पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ यहां चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे और संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर थीं। वहीं शो पर होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने आर्यन खान के विवादित केस का बिना नाम लिए, उसके बारे में बात की। जी दरअसल करण जौहर ने गौरी खान से कहा, 'यह उसके लिए बेहद मुश्किल रहा है। और आप सभी इससे और ताकतवर होकर बाहर निकले हो। मैं जानता हूँ आप एक मां हो। हम एक ही परिवार का हिस्सा हैं और मैं भी उसी परिवार का हिस्सा हूं, जिसकी आप हो। और यह किसी के लिए भी आसान नहीं रहा है। और गौरी आप इससे पहले से ज्यादा ताकतवर बनकर उभरी हो।'

वहीं इसके जवाब में गौरी ने कहा, 'जिससे हम गुजरे हैं उससे बुरा कुछ नहीं हो सकता है। लेकिन एक परिवार के रूप में हम साथ जहां खड़े हैं, मैं कह सकती हूं कि हम सभी अच्छे स्पेस में हैं। हम एक दूसरे से मिलने वाले प्यार को महसूस करते हैं। हमारे दोस्त, और बहुत सारे लोग जिन्हें हम नहीं जानते, ढेरों मैसेज हमें मिले और बहुत सारा प्यार हमें मिला। हमें इससे भाग्यशाली महसूस होता है। मैं सभी के आभारी हैं जिन्होंने हमारी मदद की।' आपको बता दें कि आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद कस्टडी में रखा गया था। जी हाँ और इस दौरान उन्हें आर्थर रोड जेल भी भेजा गया था। उस समय शाहरुख खान जेल में बेटे से मिलने पहुंचे थे। उसके बाद 30 अक्टूबर को आर्यन जेल से अपने घर वापस गए थे।

'पूरी कहानी नहीं पता है तो चुप रहो', ट्वीट कर ट्रोलर्स पर बरसे राज कुंद्रा

'वे एक हत्यारे हैं', करण जौहर के बारे में बात करते हुए बोलीं स्वरा भास्कर

1 साल बाद अरमान कोहली को मिली जमानत, लगा था कोकीन रखने का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -