शाहरुख़-गौरी की वर्षों पुरानी फोटो वायरल, दीवाने की तरह नजर आए किंग खान
शाहरुख़-गौरी की वर्षों पुरानी फोटो वायरल, दीवाने की तरह नजर आए किंग खान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और गौरी खान की 90 के दौर की यह तस्वीर हो सकता है आपने पहले न देखी हो. आप देख सकते हैं कि इस तस्वीर में गौरी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और शाहरुख उनके सामने डांस भी करते हुए दिख रहे हैं. 

आपको बता दें कि शाहरुख और गौरी की शादी को अब 27 साल पूरे हो गए है. शाहरुख बॉलिवुड के शानदार और पॉप्युलर ऐक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे पिता और केयरिंग पति भी माने जाते हैं. अभिनेता शाहरुख और गौरी तीन बच्चों के पैरंट्स बन चुके हैं. अभिनेता शाहरुख और गौरी की यह पुरानी तस्वीर 90 के दशक की है, जिसे देखकर यह लग रहा है कि वे किसी पार्टी में पहुंचे है. जहां शाहरुख़ एक लग ही अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. 

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख इस तस्वीर में ब्लैक शर्ट और ब्राउन पैंट में काफी हैंडसम भी नजर आ रहे हैं. वहीं शाहरुख को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे वह पूरी मस्ती के मूड में हैं और गौरी के सामने उन्हें और कुछ नहीं सूझ रहा है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि फोटो तस्वीर में गौरी शॉर्ट ड्रेस में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं और उनके आसपास और भी कई यंगस्टर्स डांस कर रहे हैं. जबकि हाल ही में शाहरुख अपनी पूरी फैमिली के साथ मालदीव वकेशन पर गए थे, जहां की तस्वीरें भी खूब सुर्ख़ियों में हैं. 

 

बिपाशा को याद आए कॉलेज के दिन, शेयर की यह खूबसूरत फोटो

पति गोल्डी ने किया खुलासा, जानिए कब फिल्मों में वापसी करेगी सोनाली ?

Rula Diya : रिलीज़ हुआ बाटला हाउस का रोमांटिक-सेड सांग

जानिए सलमान खान से लेकर बिग बी तक के रियलिटी शो के एक एपिसोड की फीस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -