डेट पर गए बानी और गौरव, आज होगी प्रियंका के बच्चों की घर में एंट्री
डेट पर गए बानी और गौरव, आज होगी प्रियंका के बच्चों की घर में एंट्री
Share:

बिगबॉस की इतनी समझाइश के बाद भी बुधवार को ओमजी का ड्रामा चालु रहा और अब ओमजी खाने की बात को लेकर घरवालो से भीड़ गए और एक बार फिर से घरवालों का पारा चढ़ गया. बानी और स्वामी ओम में खाने को लेकर झगड़ा हुआ जिसे कैप्टन लोपा ने सुलझाना चाहा लेकिन स्वामी जी उल्टा लोपा पर ही बरस पढ़े जिस कारण लोपा को भी उन्ही कि भाषा में जवाब देना पड़ा.उन्होंने स्वामी जी से कहा कि अगर उनके बाप के बारे में कुछ कहा तो वो काट कर रख देंगी।

प्रियंका जग्गा भी घरवालो पर पर्सनल कमेंट करती रही और मनु मोना के पीछे पड़ी रही. उनकी इस हरकत में स्वामी ओम ने भी उनका पूरा साथ दिया और मनु के बारे में अनर्गल बोलने लगे जिसे लेकर मनु ने बिगबॉस को ओमजी को बाहर निकालने की गुजारिश की. कुल मिलाकर सभी घरवाले ओमजी के खिलाफ हो रहे हैं.

बुधवार के दिन सबसे अच्छी बात बानी और गौरव की डेट रही. दोनों ने काजी अच्छा वक्त गुजारा और घरवालों ने भी म्यूजिक का पूरा मजा लेते हुए डांस को एन्जॉय किया. कुछ समय के लिए ही सही लेकिन घर में बहुत अच्छा माहौल देखने को मिला. प्रियंका जग्गा घर जाना चाहती है लेकिन क्लिपिंग में दिखाया गया है कि प्रियंका के दोनों बच्चे घर में गुरूवार को एंटर होने वाले हैं. देखते हैं आज क्या होने वाला है.

किश्वर को यह शानदार तोहफा किसने दिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -