भोजपुरी एक्ट्रेस 'काजल राघवनी' इस एक्टर को कर रही बदनाम
भोजपुरी एक्ट्रेस 'काजल राघवनी' इस एक्टर को कर रही बदनाम
Share:

इन दिनों रांची की खूबसूरत वादियों में भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री की खूबसूरत अदाकारा काजल राघवानी  अभिनेता गौरव झा के साथ स्‍पॉट की गई हैं. कहा जा रहा है कि इन दिनों काजल राघवानी और गौरव झा का रोमांस चरम पर है. वे दोनों कई बार हाथों – हाथ लिये या एक दूसरे की आंखों में खाये हुए या नौका विहार के दौरान मस्‍ती करते नजर आये हैं, जिसके बाद दोनों की केमेस्‍ट्री के चर्चे सिने इंडस्‍ट्री में होने लगे हैं. उनकी तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

दक्षिण भारत की यह अभिनेत्री अपनी सादगी के लिए हैं फेमस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि  काजल राघवानी इन दिनों अभिनेता गौरव झा के साथ चर्चित निर्देशक विष्‍णु शंकर बेलु की फिल्‍म ‘नाम बदनाम’ की शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्‍म का निर्माण कारजट्स डॉट के बैनर तले किया जा रहा है, जिसकी निर्माता सभ्‍या हैं. वहीं, वायरल हो रही इन तस्‍वीरों को लेकर काजल राघवानी ने कहा कि यह फिल्‍म के लिए अच्‍छी बात है कि गौरव और हमारी केमेस्‍ट्री लोगों को पसंद आ रही है. इससे हमें उम्‍मीद है कि फिल्‍म ‘नाम बदनाम’ दर्शकों को पसंद आयेगी. इसमें मेरा किरदार बेहद खास है, जिसके लिए मैंने खूब मेहनत भी की है. साथ ही काजल ने ये भी कहा कि अब किसी को इस बात की शिकायत नहीं होनी चाहिए कि वे सिर्फ एक अभिनेता के साथ ही काम करती है.

मोनालिसा के बोल्ड डांस को देख फैंस की सांसे थमी, हर मूव्स पर सीटी बजी

अपने बयान में गौरव झा ने कहा कि काजल राघवानी कलाकार के साथ – साथ बेहद संजीदा इंसान भी हैं. उनके साथ काम करने में हमें खूब मजा आ रहा है. फिल्‍म के सेट पर हमारी खूब बातें भी होती हैं. हम दोनों इस फिल्‍म में अपना सौ फीसदी दे रहे हैं, ताकि फिल्‍म में कहानी के अनुसार हम न्‍याय कर सकें. इसमें विष्‍णु शंकर बेलु का बेहद अहम भूमिका होती है. गौरतलब है कि फिल्‍म ‘नाम बदनाम’ में अभिनेता गौरव झा और काजल राघवानी के साथ आनंद मोहन पांडेय, सुनिता शर्मा, देव सिंह, सिखा स्‍वरूप, शीतल सिन्‍हा भी मुख्‍य भूमिका में हैं.पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. डीओपी देवेंद्र तिवारी, कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता, एक्‍शन हीरा यादव, कार्यकारी निर्माता अमित भाले राव, लाइन प्रोड्यूसर रीतेश गुप्‍ता हैं.

बथर्ड स्पेशलः इस फिल्म ने बनाया चिरंजीवी को देश का सबसे महंगा एक्टर

निरहुआ ने एजुकेशन सिस्टम को सिनेमा से जोड़ने के मामले में की बड़ी पहल

भोजपूरी स्टार रितेश पाण्डेय इस बॉलीवुड फिल्म के रिमेक में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -