भोजपुरी एक्टर गौरव झा ने शुरू की अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग, जाने एक्ट्रेस ने किसे कहा नायाब
भोजपुरी एक्टर गौरव झा ने शुरू की अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग, जाने एक्ट्रेस ने किसे कहा नायाब
Share:

टीवी की किशमिश भौजी यानी भोजपुरी सिनेमा की एंजेल गर्ल गुंजन पंत अब एक बार फिर से बड़े पर्दे की ओर लौट आईं है. तभी वे इन दिनों गौरव झा के साथ एक और फ़िल्म की शूटिंग में लग गईं है. फ़िल्म का नाम ‘सईयां है अनाड़ी’ है, जिसकी शूटिंग मुंबई में शुरू हो चुकी है. इस फ़िल्म के निर्देशक नीलाभ तिवारी हैं. फ़िल्म पूरी तरह कमर्सिअल है और इसकी कहानी काफी फ्रेश है.

संभावना सेठ के सेक्सी मूव्स ने बनाया दीवाना, वीडियों ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फ़िल्म को लेकर गौरव झा और गुंजन पंत बेहद उत्साहित हैं. गौरव झा की मानें तो यह फ़िल्म दर्शको को एक अलग ही तरह का मनोरंजन देगा. पटकथा के साथ – साथ संवाद और स्क्रीनप्ले इस फ़िल्म का प्लस पॉइंट होने वाली है. फ़िल्म में कई ऐसे मोड़ हैं, जो दर्शकों को आकर्षित करते रहेंगे. हालांकि अभी फील्म की शूट शुरू ही हुई है, इसलिए कहानी को रिवील नहीं करूंगा. इतना जरूर कहूँगा, फ़िल्म अच्छी है और इसमें मेरे साथ गुंजन पंत हैं। उनके साथ काम कारने में मज़ा आ रहा है.

भोजपुरी फिल्म 'दूल्हा हिंदुस्तानी' की शूटिंग हुई पूरी, निरहुआ ने शेयर किया स्लोमोशन वीडियो

अपने बयान में गुंजन पंत ने भी फ़िल्म को नायाब बताया और कहा कि इसमें उनकी भूमिका बेहद सशक्त है. गुंजन कहती हैं कि इन दिनों उनके पास जितनी भी फिल्में हैं, उनमें से ये सबसे अलग है. इसलिए मुझे बेहद खुशी है. गौरव झा के साथ काम करने का अनुभव अच्छा होने वाला है. उनके साथ मेरी पहली फिल्म है. लेकिन अब हमारी अंडरस्टैंडिंग काफी अच्छी हो चली है, तो मुझे पूरी उम्मीद है फ़िल्म सबों को पसंद आएगी. आपको बता दें कि फ़िल्म ‘सईयां है अनाड़ी’ में गौरव झा और गुंजन पंत के अलावा संजना राज, दीपक सिन्हा, राम मिश्र और अरुण सिंह मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने पंजाबी गाने पर बनाया शानदार वीडियों, कातिलाना आवाज पर मर मिटे फैंस

भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा ने खूबसूरत ब्राइडल अवतार किया शेयर, यहाँ देखे फोटो

भोजपुरी फिल्म 'शुभ घड़ी आयो' में इस लोकप्रिय एक्ट्रेस ने पहली बार अरविंद अकेला के साथ किया काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -