अपनी सीक्रेट वेडिंग पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी
अपनी सीक्रेट वेडिंग पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी
Share:

हाल ही में शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ के साथ एक और टीवी एक्टर की शादी की ख़बरों ने ज़ोर पकड़ रखा है. टीवी के स्टार एक्टर गौरव चोपड़ा की शादी की फोटोस ने अचनाक सबको हैरानी में डाल दिया. उनकी इस गुप्त शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. हर एक इंसान गौरव से यही सवाल कर रहा था, कि उन्होंने इस शादी को इतना सीक्रेट क्यों रखा.

हाल ही में अपने एक बयान में खुलासा करते हुए गौरव ने बताया कि, हितिशा बहुत ही सुंदर इंसान हैं और उनको लाइम लाइट से दूर रखने के लिए उन्होंने ऐसा किया. गौरव ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनकी शादी की फोटोस किस तरह लीक हुई हैं. हितिशा हर एक चीज़ को बड़ी आसानी से हैंडल कर लेती हैं. लेकिन यह सब उनके लिए बड़ा नया है, इसिलए वह उन्हें प्रोटेक्ट कर रहे थे.

अपनी शादी के बारे में बताते हुए गौरव ने बताया कि वह कभी नहीं चाहते थे कि वह ट्रेडिशनल वेडिंग करें. उनकी इच्छा थी कि वह डेस्टिनेशन वेडिंग करें, लेकिन कुछ समय से उनकी माँ की तबियत ठीक नहीं थी, इसीलिए डेस्टिनेशन वेडिंग का आईडिया काम नहीं कर पाया.  उनकी माँ की इच्छा थी कि वह ट्रेडिशनल वेडिंग करें. अपनी माँ की इच्छा पूरी करके आज वह बहुत खुश हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस टीवी एक्ट्रेस की रोल मॉडल बनी रेखा

होली के बाद पूरी तरह अपडेट हो जायेगा ये स्मार्टफोन

बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे से होटल में मिलने पंहुचा ये शख्श

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -