गौहर खान ने पति जैद दरबार संग शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, लिखा- हमनवा मेरे...
गौहर खान ने पति जैद दरबार संग शेयर की जबरदस्त तस्वीरें, लिखा- हमनवा मेरे...
Share:

बीते साल 25 दिसंबर को टीवी अभिनेत्री गौहर खान एवं जैद दरबार शादी के बंधन में बंध गए थे। तब से उनकी फोटोज आते ही वायरल होती दिखाई दी। हमेशा की भांति शादी के पश्चात् भी गौहर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वे अक्सर अपने हस्बैंड एवं परिवार के साथ फोटोज शेयर करती नजर आती हैं। गौहर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिसमें वे अपने हस्बैंड जैद दरबार संग रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

वही फोटो में जैद एवं गौहर एक दूसरे के साथ बहुत खुश नजर आ रहे हैं। आप इस फोटो में देख सकते हैं जैद और गौहर ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ है। दोनों फोटोज की बात करें तो वे लगभग एक जैसी हैं, जिसमें गौहर एवं जैद सीढ़ियों पर पोज करते दिखाई दे रहे हैं। दोनों के आउटफिट की बात करें तो गौहर ने बहुत ही खूबसूरत येलो कलर का लॉन्ग स्कर्ट तथा टॉप कैरी किया हुआ है, वहीं जैद व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू जीन्स पहनी हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

तस्वीर को साझा करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा, "हमनवा मेरे, तू है तो मेरी सांसें चले" जिसपर जैद ने कमेंट कर लिखा, "मेरी हीरोइन" जैद के साथ-साथ इन फोटोज पर उनकी नंद अनम दरबार ने भी कमेंट कर दोनों को प्यार दिया। आपको बता दें अपनी फोटोज तथा वीडियो के माध्यम से वे अपने प्रशंसक से भी कनेक्टेड रहती हैं। दोनों ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटोज और वीडियो साझा करते दिखाई देते हैं। कपल की शादी से ही उनकी फोटोज ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हुई है।

बिग बॉस 15 में धमाल मचाने आएंगी अदा खान

इंस्टाग्राम पर कम फॉलोवर्स के चलते रिप्लेस हुई यह अदाकारा

जानिए आखिर क्यों नेहा कक्कड़ को पति रोहनप्रीत सिंह ने कहा ‘दादी मां’?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -