मंगेतर संग डांस करते हुए धड़ाम से गिर पड़ीं गौहर खान, वायरल हुआ वीडियो
मंगेतर संग डांस करते हुए धड़ाम से गिर पड़ीं गौहर खान, वायरल हुआ वीडियो
Share:

टीवी के रियलिटी शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस गौहर खान का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे इन दिनों एक्ट्रेस गौहर खान अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी हाँ, वह जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में आए दिन वह अपने मंगेतर संग वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में वह अपने मंगेतर के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक 8 लाख बार देखा जा चुका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

आप देख सकते हैं वीडियो में गौहर खान अपने मंगेतर जैद दरबार के साथ राजकुमार राव और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म छलांग के गाने पर डांस करती दिखाई दे रहीं हैं। इस दौरान जैद ऑरेंज शर्ट और जींस पहने नजर आ रहे हैं और गौहर खान ने क्रॉप टॉप व पैंट्स पहने हैं। वहीं ऊपर से उन्होंने एक पीच कलर की जैकेट पहन रखी है। इसमें दोनों फिल्म के गाने केयर नी करदा पर डांस कर रहे है। इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में गौहर ने लिखा है- 'मुझे ये गाना बहुत पसंद है।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

वहीं इसी गाने की एक क्लिप जैद ने भी अपने अकाउंट पर शेयर की है जिसमें उन्होंने दिखाया है किस तरह दोनों डांस करते करते एक साथ फ्लोर पर गिर पड़े थे। वैसे इस दौरान वीडियो रिकॉर्ड कर रहा शख्स जैद से पूछ रहा है कि 'क्या आप प्यार में गिर पड़े हैं?' इसके जवाब में जैद कैमरा की तरफ दो उंगलियां दिखाकर कहते हैं- 'कट इट।' वैसे इस वीडियो में जैद गौहर को गिरा देते हैं और फिर खुद भी गिर जाते हैं जो आप देख सकते हैं।

यूपी में महिलाओं के साथ अपराध जारी, प्रियंका ने योगी सरकार पर साधा निशाना

अब कुछ ऐसी दिखने लगी है बजरंगी भाईजान की नन्ही 'मुन्नी'

ओबामा की किताब में बड़ा खुलासा- पाकिस्तानी सेना और लादेन में थे खास संबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -