तांडव का बेताबी से इंतज़ार कर रहीं हैं गौहर खान
तांडव का बेताबी से इंतज़ार कर रहीं हैं गौहर खान
Share:

टीवी शो बिग बॉस में दिख चुकीं और शो की विनर भी रह चुकीं अभिनेत्री और मॉडल गौहर खान बीते काफी समय से चर्चाओं में हैं। वह बीते दिनों तो अपनी शादी के लिए चर्चाओं में थीं लेकिन अब अपनी वेब सीरीज तांडव के लिए चर्चाओं में है। इस वेब सीरीज के माध्यम से वह धमाल मचाने वाली हैं। आपको बता दें कि तांडव अली अब्बास जफर की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज है और इसका इंतज़ार गौहर खान को भी बेताबी के साथ है। वैसे यह पहली सीरीज है जो उनकी शादी के बाद रिलीज होने वाली है। तांडव में गौहर ने मैथिली शरण की भूमिका निभाई है, जो कि अनुराधा किशोर का किरदार निभा रही डिंपल कपाड़िया की सचिव है।

वैसे तांडव में डिंपल राजनीति करती दिखाई देने वाली हैं। हाल ही में अपनी इस वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए गौहर ने कहा, "मैथिली एक मजबूत व्यक्तित्व वाली लड़की है और राजनीतिक दुनिया के अहम पात्रों में से एक है। आपको यह जानने के लिए शो देखना होगा कि वह क्या कर रही है। मैं बहुत उत्साहित हूं क्योंकि मैंने कभी इस तरह की भूमिका नहीं निभाई है। मैं शो को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया और मेरे परफॉर्मेंस को जानने के लिए उत्सुक हूं।" वैसे तांडव के ट्रेलर को अब तक यूट्यूब पर 42 मिलियन से अधिक बार देखा गया है।

इस बारे में खुशी जताते हुए गौहर ने कहा, "मुझे खुशी है कि ट्रेलर को इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। अली अब्बास जफर के साथ काम करना मेरा सपना था, इसलिए मैं वास्तव में खुश हूं कि उन्होंने मैथिली शरण की भूमिका के लिए मुझसे संपर्क किया। स्टार कास्ट शानदार है और हर कोई रिलीज के लिए 15 जनवरी का इंतजार कर रहा है। मैं भी बहुत उत्सुक हूं क्योंकि मैंने अभी तक शो नहीं देखा है।" वैसे तांडव में आप सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डीनो मोरिया, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कुमुद मिश्रा, अनूप सोनी, कृतिका कामरा, संध्या मृदुल और सारा जेन डियास को भी देखने के लिए तैयार रहें।

जालौन में नाबालिग के साथ यौन शोषण, पूर्व भाजपा नेता गिरफ्तार

अपनी पतली कमर को याद कर रहीं हैं करीना कपूर खान

जल्लिकट्टु में शामिल हुए राहुल गांधी, बोले- तमिल कल्चर देखना शानदार अनुभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -