Bigg Boss-11 : गोहर खान ने हिना को जमकर लताड़ा, कहा- दूसरी लड़की की कोई इज्जत नहीं है?
Bigg Boss-11 : गोहर खान ने हिना को जमकर लताड़ा, कहा- दूसरी लड़की की कोई इज्जत नहीं है?"
Share:

बिगबॉस 11 का माहौल दिन पे दिन बिगड़ता ही जा रहा है. और घर का माहौल ख़राब करने में सबसे ज्यादा हाथ अर्शी खान का है. अर्शी हर दिन कोई न कोई गन्दी हरकत करती हुई नजर आती है. लेकिन इस बार अर्शी नहीं बल्कि कोई और कंटेस्टेंट की गन्दी हरकत सामने आई है. अब तो बिगबॉस के घर की गन्दी लड़ाइयों का असर बाहर भी देखने को मिल रहा है. बीते हफ्ते हिना खान और अर्शी के बीच लड़ाई हुई थी और ये लड़ाई अब घर के बाहर तक पहुंच गई है. हाल ही में बिगबॉस की एक्स कंटेस्टेंट गोहर खान ने हिना के बर्ताव के लिए उनकी जमकर निंदा की.

गोहर खान ने अर्शी का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि- "एक लड़की की इज्जत के लिए जंग और दूसरी लड़की की कोई इज्जत नहीं है? कपड़े फाड़कर काम मिलेगा?? क्या यह कमेंट आपत्तिजनक नहीं है?? वैल्यूज हो तो सभी के लिए एक जैसी हो.. वरना गलत सभी हैं." बता दें कि हिना ने आर्शी पर पर्सनल टिप्पड़ी करते हुए कहा था कि वह कपड़ों को फाड़कर काम मांग रही हैं. हिना ने इस हफ्ते लग्जरी बजट टास्क के दौरान अर्शी पर पर्सनल कमैंट्स किये थे जिसके बाद गोहर को हिना के भद्दे कमैंट्स सुनकर गुस्सा आ गया. इसलिए गोहर ने ट्वीटर पर अर्शी का सपोर्ट करते हुए लिखा कि- "एक लड़की की इज्जत के लिए जंग और दूसरी लड़की की कोई इज्जत नहीं है?"

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : कालकोठरी में भी सीधी न बैठ पाई हिना, कर रही है सत्ता चलाने की कोशिश

''मुझे लगता है योग मजहब से परे है- सोनू निगम

ड्रीम गर्ल हेमा ने कहा- कुछ बातों को सीक्रेट रखना चाहिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -