गौहर खान ने साधा योगी सरकार पर निशाना, सीएए विरोध प्रदर्शन में मुस्लिमों की पहल से है खुश
गौहर खान ने साधा योगी सरकार पर निशाना, सीएए विरोध प्रदर्शन में मुस्लिमों की पहल से है खुश
Share:

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश के कई शहरों में हिंसा व आगजनी से करोड़ों की सार्वजनिक संपत्ति का नुकसान हुआ। चार एडीएम की एकल कमेटी ने सार्वजनिक व निजी संपत्तियों के नुकसान का आंकलन कर रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंप दी गयी है। नुकसान की भरपाई को उपद्रव, आगजनी व हंगामे में चिह्नित आरोपियों को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया है। इसके साथ ही नुकसान की भरपाई के लिए वसूली की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। यह जानकारी जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने दी है । अब इस मामले बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान ने बड़ी बात बोली है। 

सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने पर मुस्लिम समुदाय के प्रबुद्ध लोगों ने जिला प्रशासन को नुकसान की भरपाई के रूप में 6 लाख रुपये से अधिक का चेक सौंपा है। उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से जारी किये गए वीडियो और प्रेस रिलीज में इस बात की जानकारी दी गई है। प्रेस रिलीज के मुताबिक कि मुजफ्फरनगर के मौलानाओं ने हिंसा के लिए माफी मांगी है। मुस्लिम समुदाय की ओर से शुरू की गई इस पहल की अभिनेत्री गौहर खान ने तारीफ की है और उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। गौहर खान ने ट्विटर पर लिखा, "ये उनकी भरपाई कैसे करेंगे, जिनकी जान हिंसा में चली गई है? जिनके घर टूट गए हैं? जिनके जेवर चुरा लिए गए हैं? जिन नाबालिकों पर अत्याचार हुआ है।" 

अभिनेत्री गौहर खान के इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पता हो कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संपत्तियों को क्षति पहुंचाने वालों से नुकसान की भरपाई के निर्देश दिए थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य में हुई हिंसा व आगजनी पर कहा था कि राज्य में सरकारी संपत्ति को जिसने नुकसान पहुंचाया है उसकी संपत्ति जब्त की जाएगी, जिसको बेचकर नुकसान की भरपाई की जाएगी। योगी आदित्यनाथ के मुताबिक आगजनी करने वाले लोगों की पहचान की जा रही है। मुख्यमंत्री ने राज्य में हिंसा व आगजनी करने के विपक्षी पार्टियों पर राज्य में हिंसा फैलाने का आरोप भी लगाया गया है । 

पति संग रोमांटिक हुईं प्रियंका, शेयर की खूबसूरत फोटोज

बॉलीवुड में छाया मातम, हुआ इस मशहूर एक्टर का निधन

सोनम कपूर ने ब्लैक ड्रेस में शेयर की फोटो, इंटरनेट पर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -