छोटी ड्रेस पहनने के लिए सरेआम थप्पड़ खा चुकी है गौहर खान, इस एक्टर संग रहा था अफेयर

Aug 23 2019 05:00 AM
छोटी ड्रेस पहनने के लिए सरेआम थप्पड़ खा चुकी है गौहर खान, इस एक्टर संग रहा था अफेयर

टीवी की बहुत ही हॉट और विवादित अभिनेत्रियों में से एक गौहर खान आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं. आपको बता दें कि उन्होंने कई टीवी शोज, फिल्‍में और रिएलिटी शो में काम किया है. वहीं गौहर का नाम 'बिग बॉस' के सीजन 7 को जीतने के लिए भी लिया जाता है और इस रिएलिटी शो के कारण ही उनकी रातों रात पॉपुलरिटी बढ़ गई. जी हाँ, इसी के साथ गौहर रणबीर कपूर से लेकर विद्या बालन तक के साथ फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि गौहर खान का जन्म 23 अगस्त 1983 को महाराष्ट्र के पुणे के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था.

वहीं गौहर ने पहले मॉडलिंग की और उसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में साल 2009 में डेब्यू किया. आप सभी ने गौहर को 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर', 'ईश्‍कजादे', 'फीवर', 'बेगमजान' जैसी फिल्‍मों में देखा होगा जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया. वहीं गौहर साल 2011 में रिलीज हुई एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गेम' में भी नजर आई थीं और गौहर बिग बॉस 7 की कंटेस्टेंट थीं और इस शो के कंटेस्टेंट रहे कुशाल टंडन के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ी थीं जिसने उन्हें सुर्ख़ियों में ला दिया था. वहीं गौहर और कुशाल का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका और दोनों अलग हो गए. गौहर 'बिग बॉस' के अलावा रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी हिस्‍सा ले चुकी हैं और गौहर अपनी बहन निगार खान के काफी करीब हैं और दोनों बहनें साथ मिलकर 'खान सिस्‍टर्स' नाम का रिएलिटी शो भी कर चुकी हैं.

आपको बता दें कि यह शो गौहर और निगार की असल जिंदगी को लोगों के सामने लाता था जो आपने देखा ही होगा. वहीं 30 नवंबर 2014 को सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियाज रॉ स्टार' की शूटिंग के समय एक शख्स ने गौहर को छोटी ड्रेस पहनने की वजह से थप्पड़ मार दिया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

रवीना का पल्लू पकड़कर सलमान खान बने प्रभास, कहा- 'बड़ा फैन हूँ...'

न्यूयॉर्क से आते ही विक्रम भट्ट की फिल्म के शूट में व्यस्त हुईं हिना खान, शेयर की तस्वीरें

सामने आई नीति टेलर की सगाई की अनदेखी तस्वीरें, देखते ही खुश हो जाएंगे आप