गौहर खान के पिता के देहांत के बाद हिना खान ने शेयर की पोस्ट, लिखा- आज आपके पिता के लिए...
गौहर खान के पिता के देहांत के बाद हिना खान ने शेयर की पोस्ट, लिखा- आज आपके पिता के लिए...
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और बिग बॉस की प्रतियोगी रह चुकी गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का देहांत हो गया है। वह काफी वक़्त से बीमार चल रहे थे तथा हॉस्पिटल में एडमिट थे। इसी प्रक्रिया में टेलीविज़न जगत की लोकप्रिय अभिनेत्री हिना खान ने भी गौहर खान के पिता के लिए नमाज पढ़ी। हिना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा करते हुए गौहर खान को टैग किया। हिना ने लिखा, "आज आपके पिता के लिए दुआं कर रही हूं। उनकी आत्मा को शांति मिले।" वहीं, गौहर ने भी इस हिना के इस पोस्ट को री-शेयर किया है। गौहर ने हिना खान का आभार व्यक्त किया है।

बिग बॉस सीज 14 के सेट पर हिना तथा गौहर एक साथ नजर आए थे। वह दोनों शो में बतौर सीनियर प्रतियोगी सम्मिलित हुए थे। वहीं, हाल ही में गौहर खान ने जैद दरबार से विवाह भी किया था। जैद एवं गौहर की जोड़ी को बहुत लाइक किया जाता है। वे अक्सर ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें तथा वीडियोज साझा करते रहते हैं। जफर अहमद के देहांत की खबर सबसे पहले गौहर की फ्रेंड प्रीति ने दी। 

प्रीति ने एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, "मेरे गौहर के पापा। वो सम्मान से जिए तथा हमेशा उसी सम्मान से याद किए जाएंगे। ईश्वर परिवार को इस दुख को सह लेने की शक्ति दें।" वहीं, गौहर खान ने भी उनके देहांत के पश्चात् पिता की एक फोटो साझा की तथा बेहद ही इमोशनल बात लिखी। गौहर खान ने लिखा कि उनके पापा उनके हीरो थे तथा उनके जैसा कोई कभी नहीं बन पाएगा। गौहर खान के फादर के अंत्येष्टि के चलते गौहर खान के पति जैद दरबार भी परिवार के साथ नजर आए। 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई रुबीना दिलैक, यूजर्स बोले- रुबीना को बिग बॉस 14 से दो चीजें मिली है एक फ्री...

अजमेर शरीफ में चादर चढ़ाने पहुंची एकता कपूर, वजह है बहुत ही खास

जैस्मिन-अली के बाद बिग बॉस की ये जोड़ी म्यूजिक वीडियो में आएगी नजर, फैंस हो मिलेगा बड़ा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -