तेजस्वी प्रकाश ने कर डाली ऐसी हरकत कि गौहर खान को आया गुस्सा, बोली- 'आपके शब्द मेरे मुंह में...'
तेजस्वी प्रकाश ने कर डाली ऐसी हरकत कि गौहर खान को आया गुस्सा, बोली- 'आपके शब्द मेरे मुंह में...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस की पूर्व विजेता रही गौहर खान आगामी एपिसोड में दिखाई देने वाली हैं। गौहर खान के प्रशंसकों के लिए ये बड़ी ट्रीट है। गौहर को शो में देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित है। वीकेंड का वार में गौहर खान एक स्पेशल टास्क के लिए घर के भीतर जाएंगी। जहां उनकी तेजस्वी प्रकाश से बहसबाजी होगी।

प्रोमो में बताया गया कैसे गौहर खान के सामने प्रतियोगी घोषणा करेंगे कि कौन उनके टक्कर का नहीं है। फिनाले से पहले ये टास्क बहुत जबरदस्त होने वाला है। जहां प्रत्येक प्रतियोगी स्वयं को शो का विजेता बताते हुए बताएगा कि कौन उसके सामने टिकने के लायक नहीं है। शमिता शेट्टी रश्मि देसाई एवं देवोलीना भट्टाचार्जी पर निशाना साधती नजर आई। शमिता ने बोला कि उनके लिए ये दोनों ही कॉम्पिटिशन नहीं हैं।

वही तेजस्वी प्रकाश ने निशांत भट्ट तथा रश्मि देसाई को अपने कॉम्पिटिशन से बाहर किया। निशांत पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने बोला कि उनकी शो में कोई पहचान नहीं है। अपने बचाव में निशांत बोलते हैं- तुम रोती रहती हो हर समय, बोलती हो कि सब मुझपे अत्याचार करते हैं। टास्क के बीच निशांत एवं तेजस्वी झगड़ते हुए एक दूसरे को ओवरलैप करते हैं। तब गौहर खान उन्हें चुप कराती हैं। गौहर निशांत को चुप होने को बोलती हैं। तभी तेजस्वी प्रकाश गौहर खान का हवाला देते हुए निशांत को बोलती है- निशांत वो तुम्हें अपना मुंह बंद करने को (Shut up) बोल रही हैं। तभी गौहर तेजस्वी को करेक्ट करते हुए बोलती हैं- आपके शब्द मेरे मुंह में मत डालिए। ये मेरी भाषा नहीं है। बचाव में तेजस्वी ने कहा कि ये मैंने बोला। तब जाकर गौहर खान ने स्पष्ट किया कि उन्हें ये पंसद नहीं आया। गौहर खान का ये उत्तर तेजस्वी प्रकाश की बोलती बंद कर देता है। वही ये प्रोमो देख फैंस का उत्साह और अधिक बढ़ गया है तथा आने वाला एपिसोड और ज्यादा धमाकेदार होने वाला है।

सोशल मीडिया पर छाई कृष्णा अभिषेक की बहन, तस्वीरों ने बढ़ाया पारा

मिनी स्कर्ट पहन मोनालिसा ने ढाया कहर, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

फोटो लेने के चक्कर में पैपराजी ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई ये मशहूर एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -