पति संग 'पानी-पानी' गाने पर गौहर खान ने किया धमाकेदार डांस
पति संग 'पानी-पानी' गाने पर गौहर खान ने किया धमाकेदार डांस
Share:

गौहर खान एक ऐसी अदाकारा हैं जो अपने काम से लेकर अपने डांस तक के लिए चर्चाओं में रहती हैं। गौहर ने अपने डांस से सभी का दिल जीता है और इस बार भी ऐसा ही कुछ हो रहा है। गौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने डांस वीडियो शेयर कर सभी को हैरान कर देती हैं। अब हाल ही में गौहर खान ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज के हाल ही में रिलीज हुए गाने 'पानी पानी' पर पति जैद दरबार के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

इस समय एक्ट्रेस के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। आप देख सकते हैं अपने इस खूबसूरत से वीडियो को गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस जैद दरबार के साथ धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं। इस वीडियो में गौहर खान सफेद साड़ी में बेहद स्टाइलिश लग रही हैं और अब तक उनके इस डांस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसे लाइक्स भी तेजी से मिल रहे हैं।

काम के बारे में बात करें तो गौहर खान आखिरी बार अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'तांडव' में नजर आई थीं। इसके अलावा आप जानते ही होंगे कि गौहर बिग बॉस सीजन 7 की विनर भी रह चुकी हैं। वैसे गौहर खान ने साल 2004 में फिल्म 'आन मैन एट वर्क' के गाने 'नशा' से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके अलावा गौहर खान ने 2017 में आई फिल्म 'बेगम जान' में रुबीना का किरदार निभाया था जिसे लोगों ने प्यार दिया। गौहर कई टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकीं हैं।

राजस्थानी रेगिस्तान की तपती गर्मी में दो दिन में शूट हुआ गाना ‘पानी पानी’

कुशाल टंडन ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का पहला डोज

धु-धु करके जलने लगा तीन मंजिला शोरूम, मौके पर पहुंची दमकल की 11 गाड़ियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -