B'day Special: लिप सर्जरी के बाद बिगड़ी गौहर खान की शक्ल
B'day Special: लिप सर्जरी के बाद बिगड़ी गौहर खान की शक्ल
Share:

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं गौहर खान को आप सभी बहुत अच्छे से जानते होंगे. गौहर आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं हैं और आज उनके जन्मदिन पर हम आपको उनसे जुडी कुछ बातें बताने जा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि गौहर खान ने केवल टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. आप सभी ने इन्हे बेगम जान, फीवर, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, इश्कजादे, गेम, तेरा इंतज़ार, मिस इंडिया आदि फिल्मों में भी देखा ही होगा.

ये है बॉलीवुड की सबसे विवादित एक्ट्रेस, सरेआम खा चुकी है थप्पड़

गौहर खान उस समय सबसे ज्यादा चर्चाओं में आईं थीं जब उन्होंने खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए अपने होंठो की सर्जरी करवाई थी. जी हाँ, गौहर खुद को सबसे ज्यादा सेक्सी और बोल्ड दिखाने के लिए लिप सर्जरी करवा चुकीं हैं. गौहर लिप सर्जरी के बाद काफी सेक्सी लगने लगीं हैं लेकिन फिर भी उनके फॉलोवर्स की संख्या कम हैं क्योंकि लोगों का कहना है वह पहले ज्यादा सेक्सी लगती थीं. गौहर खान अपने अफेयर को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहीं थीं.

इस तस्वीर को शेयर करने पर ट्रोल हुईं भाभी जी

गौहर ने बिग बॉस के घर में रहने के दौरान टीवी एक्टर कुशाल टंडन को डेट किया था लेकिन दोनों का अफेयर ज्यादा समय तक नहीं चला और दोनों अलग हो गए. कुशाल टंडन एक बहुत ही अच्छे एक्टर हैं और उन्हें आप सभी ने गौहर खान के साथ म्यूजिक वीडियो में भी देखा ही होगा. गौहर खान को आप सभी ने पंजाबी फिल्मों और गानों में भी देखा ही होगा. फिलहाल गौहर को हमारी ओर से जन्मदिन की बधाइयां.

कार्डी बी का यह अंदाज बढ़ा रहा है इंटरनेट का तापमान, साफ़ नजर आए हॉट क्लीवेज

टीवी अपडेट्स 

इमरान सरकार का बड़ा फैसला, सरकारी टीवी और रेडियो पर लगी सेंसरशिप हटी

दुल्हन बनने के बाद करिश्मा ने दिखाया अपना सेक्सी लुक

नेहा कक्कर ने इस शख्स को बाँधी राखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -