गौहर खान और पति जैद ने पहनाई एक दूसरे को जयमाला, जानिए क्या है कारण?
गौहर खान और पति जैद ने पहनाई एक दूसरे को जयमाला, जानिए क्या है कारण?
Share:

गौहर तथा जैद की शादी बीते माह ही 25 दिसंबर 2020 को हुई थी। दोनों का विवाह बड़े ही जबरदस्त तरीके से किया गया था। जिसमें दोनों की फैमिली के मेंबर्स सम्मिलित हुए थे। निकाह के पश्चात् गौहर एवं जैद एक-दूसरे के साथ बहुत खुश भी दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल ये कपल अपने हनीमून के लिए उदयपुर गए हुए है। तथा अपना खास समय बिता रहे है। वहीं आपको बता दें कि बहुत शीघ्र ही गौहर और जैद के विवाह को 1 महीना पूरा होने वाला है। इसके लिए विशेष सेलिब्रेशन करते हुए ‘जयमाला’ का आदान-प्रदान किया है। और इसकी वजह भी बेहद प्यारी है।

गौहर खान और पति जैद ने एक दूसरे को पहनाई जयमाला, बहुत ही प्यारी रही वजह

आपको बता दें कि 21 जनवरी की रात गौहर गुलाबी एवं नीले रंग के पैटर्न के साथ वाले ग्रे-टोंड शरारा सूट पहने हुए दिखाई दी थी। जिसमें वो काफी सुन्दर लग रही थी। गौहर एवं जैद उस दिन अपने किसी करीबी के घर डिनर के लिए गए थे। वहीं की कुछ फोटोज अब सामने आई है। जिसमें गौहर तथा जैद केक कट करते हुए एवं एक-दूसरे को जयमाला पहनाते हुए दिखाई दे रहे है।

इसी का एक वीडियो गौहर ने सोशल मीडिया पर साझा किया तथा उसके साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, गौहर ने लिखा कि, "प्यारे परिवार के वक़्त के लिए धन्यवाद"।  वीडियो में गौहर तथा ज़ैद को आशिकी 2 के सांग तुम ही हो डांस करते हुए भी नजर आए थे। दोनों की कैमेस्ट्री देखने लायक थे। प्रशंसकों ने भी उनके इस वीडियो का खूब प्रशंसा की थी तथा बहुत लाइक्स भी प्राप्त हुए थे।

बिग बी ने की प्रमुख अर्थशास्त्री गीता गोपीनाथ की तारीफ, अभिनेता को कुछ इस तरह मिली प्रतिक्रिया।।।

पत्रकार करेंगे कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल, इन प्रतियोगियों में होगी जमकर भिड़त

'भीगीं-भींगी रातों में' गाने पर इठलाती नजर आईं नागिन सुरभि चंदना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -