इस मशहूर डायरेक्टर से हुई थी गौहर खान की सगाई, लेकिन एक वजह से टूट गया था रिश्ता
इस मशहूर डायरेक्टर से हुई थी गौहर खान की सगाई, लेकिन एक वजह से टूट गया था रिश्ता
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री गौहर खान आज अपना जन्मदिन मना रही है। गौहर का जन्म 23 अगस्त 1983 को पुणे (महाराष्ट्र) के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। अभिनय के जगत में भले ही उन्होंने बहुत नाम न कमाया हो, मगर वे एक लोकप्रिय मॉडल रह चुकी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि गौहर ने कुछ वर्षों पूर्व सगाई की थी, मगर उनकी सगाई फिर टूट गई थी। चलिए जानते हैं आखिर क्यों टूटी उनकी सगाई।।।

गौहर का अफेयर बॉलीवुड की लोकप्रिय निर्देशक तथा कोरियोग्राफर फराह खान के भाई साजिद खान के साथ रहा है। खबरों के अनुसार, वर्ष 2003 में दोनों ने सगाई भी कर ली थी, मगर बाद में दोनों अलग हो गए। गौहर आयु में साजिद से 12 वर्ष छोटी हैं। दोनों ने बहुत ही गुपचुप तरीके से सगाई की थी, मगर बाद में मीडिया में खबरें छा गई थी।

वही मीडिया से चर्चा करते हुए साजिद खान ने गौहर का नाम लिए बिना बताया था कि वर्ष 2003 में उनकी सगाई एक ऐसी लड़की से हुई थी, जो अब एक लोकप्रिय नाम हैं। उन्होंने कहा कि मैं कोई बुरा शख्स नहीं था तथा ना ही मैंने उनके साथ कोई धोखा किया था। मुझे लगता है कि वो मुझसे बोर हो गई थीं। हालांकि इस इंटरव्यू को लेकर गौहर की ओर से कोई रिएक्शंस नहीं आया। साजिद 46 वर्ष के हैं। बता दें कि जिस प्रकार गौहर का नाम कुशाल के साथ जुड़ा, वैसे ही साजिद का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडि‍स के साथ भी जुड़ा है। 

पति अभिनव संग जबरदस्त अंदाज में नजर आई रुबीना दिलैक, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

अफगानी महिला पत्रकार का छलका दर्द, कहा- 'मुझसे कहा मैं काम पर न आऊं'

निया शर्मा की तस्वीरों पर टिकी फैंस की नजरे, कातिलाना अदाओं ने लूटा दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -