गौहर खान ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि देखकर हंसी नहीं रोक पा रहे फैंस
गौहर खान ने शेयर किया ऐसा वीडियो कि देखकर हंसी नहीं रोक पा रहे फैंस
Share:

एक्ट्रेस गौहर खान को लोग बहुत प्यार देते हैं और वह अपने अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं। गौहर अपने फनी अंदाज के लिए भी मशहूर हैं। वैसे इंस्टाग्राम पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। आए दिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। आए दिन गौहर अपनी तस्वीरों और वीडियो के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस अपनी एक वीडियो शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं। हाल ही में गौहर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं उनका ये वीडियो इफ्तार के बारे में है, जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "कितने लोग मेरे इस वीडियो से खुद को रिलेट कर सकते हैं"। आप देख सकते हैं उन्होंने कैप्शन के साथ RAMDAN2021 का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है। वैसे अपने कैप्शन के जरिए एक्ट्रेस ने सभी से यह भी पूछा कि ''रोजा खोलते हुए आप खजूर खाते हैं या पानी पीते हैं।'' आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक्ट्रेस ने हिजाब बांधा हुआ है, जिसमें वे काफी प्यारी लग रही हैं। वैसे इस वीडियो में ब्रूनो मार्स के सॉन्ग पर लिप्सिंग करती दिख रही हैं। गौहर के इस वीडियो को देखकर उनकी ननद अनम दरबार ने कमेंट किया है और उन्हें प्यारी बताया।

वहीं गौहर के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "100 प्रतिशत में इससे खुद को रिलेट कर सकता हूं, और मैं अपना रोजा खजूर से खोलता हूं"। ऐसे ही कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि गौहर खान ने कुछ महीने पहले ही शादी की है। काम के बारे में बात करें तो आखिरी बार उन्हें वेब सीरीज 'तांडव' में देखा गया था। इस वेब सीरीज में बॉलीवुड कलाकार सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और मोहम्मद जीशान अयूब भी हैं।

बेंगलुरु में एक दिन में तेजी से बढ़ा कोरोना के संक्रमण का आंकड़ा, कुल इतने केस किए गए दर्ज

शुरू हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले की शादी की रस्में, सामने आया ये मजेदार वीडियो

104 साल के बुजुर्ग ने दी कोरोना को मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -