गौहर खान ने नयी तस्वीरों को पोस्ट कर किया अपनी शादी का खुलासा
गौहर खान ने नयी तस्वीरों को पोस्ट कर किया अपनी शादी का खुलासा
Share:

कभी बिग बॉस की विनर बन चुकीं अदाकारा गौहर खान ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर खुलासा कर दिया है। जी हाँ, उन्होंने बताया है कि आखिर कब वह निकाह करने वाली हैं। वह अपनी शादी को लेकर वैसे ही काफी समय से चर्चाओं में थीं। बीते दिनों से यह रिपोर्ट्स सामने आईं थीं कि, 'अदाकारा अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी रचाने वाली है।' अब इन खबरों के बीच गौहर खान ने अपनी शादी की तारीख को फैंस के सामने लाकर रख दिया है। उन्होंने खुद इस बात का ऐलान कर दिया है कि वो किस दिन जैद दरबार के साथ शादी करेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

जी दरअसल हाल ही में गौहर खान ने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर किया है और इसी के साथ उन्होंने अपनी शादी की तारीख का खुलासा कर दिया है। आप देख सकते हैं गौहर खान ने बताया है कि वो 25 दिसंबर को शादी रचाने वाली है। जी हाँ, उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा है- '#25thDec2020 @theweddingstory_officialLocation : @itcmarathaStyled by @devs213 assisted by @krutikasharmaa। My Outfit- @mrunalinirao•Neckpiece - @divinuscreations PR & Coordinted by @ascend।rohank Bangles- @koharbykanika। Note creative by @pixiedustdesign'

आप देख सकते हैं इसमें वह लहंगे और चोली में नजर आ रहीं हैं वहीं जैद ने कुर्ता पायजामा पहना है। वैसे अपनी शादी का खुलासा करते हुए एक पोस्ट में गौहर खान ने बताया है कि, 'मौजूदा हालातों को देखते हुए वो बेहद सादे तरीक से अपने परिजनों के बीच ही शादी करने वाली है। ये एक निजी कार्यक्रम होगा जिसमें करीबी लोग ही शामिल होंगे।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि गौहर खान इन दिनों अपने मंगेतर जैद दरबार के साथ दुबई में हैं। वहीं से आए दिन गौहर खान अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैंस को मदहोश कर देती हैं।

अनुपमा में आएगा बहुत बड़ा ट्विस्ट, देखते ही देखते बदल जाएगी कहानी

डीप एंड डार्क टास्क को लेकर बोले टीवी प्रोड्यूसर, रेटिंग्स पाने के लिए टीवी अपने न्यूनतम स्तर तक जा सकता है

रुबीना-अभिनव के तलाक वाले राज पर बोली कविता- सभी ने पहने हुए हैं नकाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -