सलमान की बेल पर गौहर ने कहा- प्रताड़ित करने पर भी मिल जाती है बेल....
सलमान की बेल पर गौहर ने कहा- प्रताड़ित करने पर भी मिल जाती है बेल....
Share:

सलमान खान के जेल जाने के बाद से ही सभी लोग दुखी हैं. फैंस उनके जल्द से जल्द बाहर आने के लिए दुआएं कर रहें थे. बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी सलमान के सपोर्ट में ट्वीट कर रहें थे. इसी बीच सलमान की खास दोस्त ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट किया. हम बात कर रहे हैं बिगबॉस-7 की विनर रह चुकी गौहर खान की.

गौहर ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि, ‘क्या आप जानते हैं, यहां इंसानों के साथ गलत व्यवहार करने पर उन्हें बेल मिल जाती है 3000 रुपए में. वहीं ऐसे लोग महिलाओं को भी प्रताड़ित करते हैं उन्हें भी बेल मिल जाती है. वहीं 20 साल पुराने केस में जिसमें एक हिरण प्रजाति मृत पाया जाता है उस केस में ऐसी सजा दी जाती है. हममममम… .’ इतना ही नहीं गौहर आगे अपने दूसरे ट्वीट में लिखती हैं, ‘उन केस का क्या जो पिछले एक साल से पड़े हुए हैं.’

आपको बता दें सलमान खान को काला हिरण केस के मामले में दोषी करार दिया था. सलमान दो दिन तक जेल में रहें थे जिसके बाद आज उनकी जमानत हो गई हैं. फैंस के लिए तो सबसे बड़ी खुशखबरी हैं क्योकि पिछले दो दिन से सभी लोग उनके लिए दुआएं मांग रहें हैं. अब तो बस सभी को सलमान के जेल से बाहर आने का इंतजार हैं.

इस टीवी एक्ट्रेस के पैर में लगी चोट, सेट पर गोद में उठाकर लाया गया

अब तो कपिल शर्मा गया काम से...

सुनील के साथ नए अवतार में नजर आई पुरानी अंगूरी भाभी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -