'तुम 30 की उम्र में मर जाओगी', जब प्रोड्यूसर ने गौहर खान से कही थी यह बात

टीवी और फिल्म अभिनेत्री गौहर खान ने अपने करियर में बेहतरीन प्रदर्शन किया और लोगों का दिल जीता। वह आइटम सांग्स से लेकर वेब सीरीज और रियलिटी शोज तक में अपना दम दिखा चुकी हैं। अब इन सभी के बीच उनका एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू के दौरान गौहर खान ने बताया कि जब वह अपना करियर शुरू ही करने जा रही थीं तो एक प्रोड्यूसर ने उनसे उनकी 'कुंडली' मांगी थी।

अदाकारा ने बताया, "हां यह सच है। एक प्रोड्यूसर ने मुझसे मेरी कुंडली मांगी थी। यह मेरे साथ किसी भी फिल्म में काम करने से पहले हुआ। जब मैं 'झलक दिखला जा' में नजर आने वाली थी, उससे भी पहले। उन्होंने मेरी कुंडली किसी फिल्म में लॉन्च करने के लिए नहीं मांगी थी। वह मुझे लॉन्च करने वाले थे। यह मैं उस एक प्रोड्यूसर की बात बता रही हूं जो फिल्मी दुनिया में काफी बड़ा नाम है। उन्हें नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है, एक फिल्म के लिए। वह प्रोडक्शन हाउस को लीड कर रहे थे।" इसी के साथ उन्होंने आगे बताया कि, 'उन्होंने मेरी डेट, टाइम, जन्मदिन और जन्मस्थान की डिटेल्स मांगी। 15 दिन बाद मुझे बुलाया। बड़ी गंभीरता से उन्होंने मुझे बिठाया और कहा, 'तुम्हारा तो कुछ होने नहीं वाला है, तुम फिल्में मत करो। छोड़ दो यह सपना, कुछ बिजनेस कर लो, तुम 30-35 साल की उम्र में मर जाओगी।'

प्रोड्यूसर ने मुझे यहां तक कहां कि मुझे कोई ऐसी अजीब बीमारी होगी कि मैं अपने 30s में आकर मर जाऊंगी।' उसके बाद आगे गौहर ने कहा, 'मैं उनकी बात पर हंसी और कहा कि देखना तुम मुझे।' वैसे हम आपको बता दें कि एक्ट्रेस गौहर खान ने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले कई साल मॉडलिंग की। उनकी पहली फिल्म का नाम आनः मेन एट वर्क था और यह साल 2004 में रिलीज हुई थी। वहीं साल 2009 में गौहर खान रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में दिखाई दी थीं और आखिरी बार उन्हें 14 फेरे फिल्म में देखा गया था।

जातिसूचक शब्द मामले में युविका चौधरी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- पुलिस ने मुझसे।।।

समंदर किनारे बिकिनी में योगा करते नजर आई कविता कौशिक, अदाएं देख मदहोश हुए फैंस

वरुण सूद संग शादी को लेकर बोली दिव्या अग्रवाल- वर्क कमिटमेंट के कारण।।।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -