पिता के निधन से सदमे में हैं गौहर खान, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

Mar 06 2021 12:23 PM
पिता के निधन से सदमे में हैं गौहर खान, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान इस समय सदमे में हैं। जी दरअसल उनके पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया है और इस निधन के बारे में गौहर की दोस्त ने बताया था। फिलहाल गौहर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इस समय वह अपने पिता के जाने से दुखी हैं क्योंकि वह उनके बहुत करीब थीं। इन सभी के बीच एक्ट्रेस ने आज सोशल मीडिया पर अपने पापा की तस्वीर को शेयर करते हुए उन्हें समर्पित बेहद इमोशनल नोट लिखा है। आप देख सकते हैं एक तस्वीर पोस्ट करते हुए गौहर ने इंस्टाग्राम पर अपनी भावनाएं व्यक्त की है। इसी के साथ उन्होंने अपने पिता को श्रद्धांजलि दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

अपनी पोस्ट के कैप्शन में वह लिखती हैं, "मेरे हीरो। आपके जैसा कोई इंसान नहीं था, हमेशा! मेरे पिता का निधन हो गया, अब एक फरिश्ता बन चुके हैं, अल्हम्दुलिल्लाह। उनका गुजर जाना एक उदाहरण है उनकी इस खूबसूरती जिंदगी का और वो कितने बेहतरीन आत्मा थे इस बात का। हमेशा के लिए मेरे पप्पा। मैं आप से बेहद प्रेम करती हूं। मैं तुम्हारी ही तरह हूं। लेकिन फिर आपनी इस भव्य छवि का एक प्रतिशत भी नहीं हूं।"

वैसे आप सभी को तो पता ही होगा कि गौहर की दोस्त प्रीति सिमोस ने उनके पिता के निधन की खबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वह बीमार थे और हाल ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वैसे बीते कल ही गौहर ने अपने पिता की बेहतर स्वास्थ की कामना करते हुए अपने चाहनेवालों से उनके लिए दुआ करने की गुजारिश भी की थी। आप सभी को हम यह भी बता दें कि गौहर के पिता के पार्थिव शरीर को आज मुंबई के वर्सोवा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक होगा।

अपनी विदाई के दौरान इतना रोई दुल्हन, आया हार्ट अटैक, हो गई मौत

पत्नी से चल रही थी अनबन तो पति ने बच्चों समेत दे दी अपनी जान

टोनी कक्कड़ के गानें में नजर आएगी जैस्मिन-अली की जोड़ी, फर्स्ट लुक आते ही फैंस में मची खलबली