पिता के निधन से टूट चुकी है गौहर खान, वीडियो शेयर कर लिखा- मेरे पापा मेरे लिए शादी के समय...
पिता के निधन से टूट चुकी है गौहर खान, वीडियो शेयर कर लिखा- मेरे पापा मेरे लिए शादी के समय...
Share:

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का पिछले दिन ही देहांत हुआ है। वो हॉस्पिटल में एडमिट थे तथा बीमार थे। पिता के देहांत के पश्चात् से अभिनेत्री गौहर खान पूरी तरह से टूट गई हैं। गौहर खान निरंतर सोशल मीडिया पर अपने पिता की फोटोज साझा कर प्रशंसकों के बीच अपना दुख बयां कर रही हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने पिता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। ये वीडियो उनकी शादी का है। जिसमें उनके पिता शादी की रस्मों को निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो पर एक कैप्शन भी दिया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

जिसमें लिखा है, 'मेरी दुनिया आपके जाने से रुक गई है। लेकिन आप फरिश्तों के साथ चलिए, लव यू पापा।' गौहर खान ने ये वीडियो साझा करते हुए लिखा, 'मेरे पिता, मेरा गर्व, जफर अहमद खान, आप एक रॉक स्टार हैं। मेरे पापा मेरे लिए शादी के समय प्रार्थना करते हुए। ये मेरी लाइफ की सबसे खूबसूरत याद है।' इसके साथ-साथ अभिनेत्री ने फोटोग्राफर हरप्रीत बच्चर को इतनी प्यारी याद उन्हें गिफ्ट में देने के लिए थैंक्यू भी बोला है। 

अभिनेत्री गौहर खान ने पिछले वर्ष कोरोना वायरस के प्रकोप के दिनों में ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जैद दरबार संग विवाह रचाया था। इस जोड़ी की शादी 25 दिसंबर 2020 को हुई थी। गौहर खान के हस्बैंड जैद दरबार एक जाने-माने टिकटॉक स्टार तथा अभिनेता कम म्यूजिशियन हैं। वो लोकप्रिय संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं। गौहर खान तथा जैद दरबार का निकाह बहुत धूमधाम से हुआ था। लेकिन शादी के सिर्फ ढाई माह पश्चात् ही एक्ट्रेस गौहर खान के पिता के देहांत से उन्हें गहरा सदमा पहुंचा है। 

टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने सभी कर्मचारियों को मुफ्त COVID-19 टीका प्रदान करने का किया एलान

इंडियन आइडल 12 के सेट पर ऐसा क्या हुआ जो फुट-फुटकर रोने लगी नेहा कक्कड़

गौहर खान के पिता के देहांत के बाद हिना खान ने शेयर की पोस्ट, लिखा- आज आपके पिता के लिए...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -