गुस्से से आग बबूला हुई गौहर खान, बोली- ये मास्क की वजह से मेरी लिपस्टिक बर्बाद हो जाती है
गुस्से से आग बबूला हुई गौहर खान, बोली- ये मास्क की वजह से मेरी लिपस्टिक बर्बाद हो जाती है
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री गौहर खान फिल्मों में काम करने से अधिक अपनी रील्स को लेकर सुर्ख़ियों में रहती हैं। इन्ही रील्स के माध्यम से वो अपनी प्रॉब्लम्स भी साझा करती हैं। हाल ही में उन्होंने कहा कि कैसे मास्क के कारण उनकी लिपस्टिक बिगड़ जाती है तथा कुछ अच्छा नहीं लगता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

वही 'बिग बॉस 7' की विजेता रह चुकी एक्ट्रेस गौहर खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। गौहर अकसर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर तथा जबरदस्त डांस वीडियो आए दिन प्रशंसकों के साथ साझा करती दिखाई देती हैं। गौहर खान को बॉलीवूड की कई मूवीज में भी देखा गया है। हाल ही में वो मूवी '14 फेरों' में दिखाई दी थीं। वहीं अब उन्होंने एक मजेदार वीडियो साझा किया है, जिसे देख प्रशंसक अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। 

गौहर खान ने अपना ये फनी वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, गौहर खान तैयार हो रही हैं तथा बड़े मजे से लिपस्टिक लगा रही होती हैं। फिर वो मास्क लगाती हैं तथा उन्हें जोर से क्रोध आ जाता है तथा बोलती है ये मास्क के कारण मेरी लिपस्टिक बिगड़ जाती है। गौहर खान ने अपने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- 'महिलाओं, क्या आपको ऐसा लगता है कि मैं करती हूं ??? #महामारी जिंदगी आपके पास कितनी लिपस्टिक है??? क्या आप मेरे नंबर का अंदाजा लगा सकते हैं ??? सही उत्तर के लगभग अनुमान पसंद आएगा। संकेत: यह 3 अंकों की संख्या है'। 

स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने की ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की तारीफ, ट्वीट कर कही ये बात

पति अभिनव संग जबरदस्त अंदाज में नजर आई रुबीना दिलैक, देंखे ये बेहतरीन तस्वीरें

अफगानी महिला पत्रकार का छलका दर्द, कहा- 'मुझसे कहा मैं काम पर न आऊं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -