गौहर खान के नाम पर हो रहा धोखा, एक्ट्रेस बोली- 'मुकदमा किए जाने के लिए तैयार रहें'

आए दिन ऐसी खबरें आती रहती हैं कि बॉलीवुड और टीवी के सितारों के नाम पर पैसे ऐंठ लिए गए हैं। अब ऐसा ही कुछ हुआ है गौहर खान के साथ। जी दरअसल उनसे जुड़ा एक मामला हाल ही में सामने आया है। इस बारे में खुद अदाकारा ने पोस्ट किया है। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में एक पोस्ट शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने बताया है कि उनके नाम पर पैसे ऐंठे जा रहे हैं। लिखी गई पोस्ट के मुताबिक, गौहर खान मोहाली के किसी कैफे के आयोजन में शामिल हो रही हैं। केवल यही नहीं बल्कि उनके साथ एक्टर वरुण धवन का भी नाम शामिल है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

आप देख सकते हैं इन दोनों सितारों की तस्वीर भी पोस्टर पर दिखाई दे रही है। अब इसी को शेयर करते हुए एक्ट्रेस गौहर खान ने अपने फैंस को इस फर्जी खबर से आगाह किया है, और इसी के साथ उन्होंने अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। आप देख सकते हैं गौहर ने लिखा है, 'यह फ्रॉड है। मैं किसी बीयर पोंग फेस्टिवल में नहीं जा रही हूं। मुकदमा किए जाने के लिए तैयार रहें।' आप सभी को बता दे कि गौहर खान एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से बिल्कुल भी नहीं घबराती हैं।

आए दिन गौहर को बेबाक होकर हर मुद्दे पर अपरनी राय रखते हुए देखा जाता है। वैसे बीतें दिनों उन्होंने लखनऊ में हुए कैब ड्राइवर मामले पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। अब अगर हम गौहर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म '14 फेरे' में देखा गया था। इस फिल्म में विक्रांत मैसी और कृति खरबंदा लीड रोल में थे और गौहर का किरदार भी दमदार था।

जल्दी अपडेट कर लें अपना Google Chrome नहीं तो होगी परेशानी, सरकारी एजेंसी ने दी चेतावनी

शूटिंग के दौरान घायल हुईं यह अभिनेत्री, सिर पर गिरी मेटल रॉड

म्यांमार के बर्मा में महसूस किए गए भूकंप के झटके

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -