हमले के बाद शान्ति की बात करने पर ट्रोल हो गईं यह अभिनेत्रियां, ट्रोलर्स ने कहा- 'पाकिस्तानी एजेंट..'

आप सभी जानते ही हैं कि बीते मंगलवार को भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकानों पर हमले के बाद सभी देशवासियों ने एक सुर में वायुसेना की तारीफ की और सभी उनकी तारीफ़ करते हुए नहीं थक रहे हैं. ऐसे में बीते बुधवार सुबह पाकिस्तान की ओर से भी भारतीय सीमा के अंदर हमला किया गया जिसका भारत ने फिर से मुंहतोड़ जवाब दिया और उससे भारत के लोग खूब खुश हुए. वहीं अब दोनों देशों में तनाव का माहौल है और सोशल मीडिया पर कई लोग पाकिस्तान से जंग की बात कह रहे हैं. वहीं कई लोग ऐसे हैं जो शांति की अपील कर रहे हैं.

जी हाँ, अब एक अपील के लिए टीवी ऐक्ट्रेस गौहर खान और संध्या मृदुल ट्रोल हो गईं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, गौहर खान और संध्या दोनों ने ही ट्विटर पर हिंसा के खिलाफ बात कही थी और इस कारण दोनों ट्रोल हो गईं हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों गौहर खान ने ट्विटर पर लिखा कि 'यह दुनिया खुशहाल और शांत जगह रहे जहां सभी लोग रह सकें' और संध्या मृदुल ने भी अपने ट्विटर पर लिखा कि 'साहस का जश्न मनाना एक बात है और हिंसा का जश्न मनाना दूसरी बात.' बस इसके बाद ट्विटर यूजर्स ने गौहर और संध्या को ट्रोल करना शुरू कर दिया और किसी ने उन्हें पाकिस्तानी एजेंट कहा, तो किसी ने उनपर सस्ता नशा करने का भी आरोप लगाया है.

वहीं एक यूजर ने तो यह भी लिखा कि 'कोई इस देश को इन बुद्धिजीवियों से बचाओ' और गौहर खान ने इन ट्रोल्स का कोई जवाब नहीं दिया वहीं संध्या ने भी  इन्हें आड़े हाथों नहीं लिया. आप सभी को बता दें कि अब तक संध्या ने ट्रोल्स पर प्रतिक्रिया दी और ना ही उनका कोई रिप्लाय आया है.

लाल जोड़े में बहुत खूबसूरत नजर आईं हिना खान, फैंस कर रहे हैं तारीफ़

एकता कपूर ने बांधे पीएम मोदी की तारीफों के पूल, कहा - 'उनके चेहरे पर इतना तेज है कि...'

प्रियांक शर्मा ने सरेआम कर दिया बेनाफ्शा सूनावाला से प्यार का इजहार!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -