82, 500 रुपये का बैग लेकर निकलीं गौहर खान, शेयर की तस्वीरें
82, 500 रुपये का बैग लेकर निकलीं गौहर खान, शेयर की तस्वीरें
Share:

गौहर खान को टीवी की बेहतरीन अदाकारा कहा जाता है। वैसे गौहर एक ऐसी अदाकारा हैं जो अक्सर अपनी स्टाइलिश तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। इस बार भी उन्होंने अपनी नयी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों में गौहर बेहद सुंदर नजर आ रही हैं और उन्होंने काले रंग के क्रॉप टॉप के साथ काले पूमा जॉगर्स पहने हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GAUAHAR KHAN (@gauaharkhan)

वहीं उन्होंने गुच्ची का स्लिंग बैग कैरी किया है जो बेहतरीन है। वैसे इन तस्वीरों को शेयर करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा है, 'आज से लॉकडाउन 2021......सोचा ट्रैवल डेज याद कर लूं......गेस कीजिए कि जब मैं 17 साल की थी तब इंडिया के किस डेस्टिनेशन पर मैं पहली बार गई थी। जो भी सही जवाब देगा, उसे मैं रिप्लाई दूंगी।' वैसे फिलहाल हम बात कर रहे हैं तस्वीरों में जो बैग उन्होंने कैरी किया है उसकी।

हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी कीमत क्या है? कुछ रिपोर्ट्स को माने तो, ये बैग गुच्ची ब्रांड की है और इस मोनोग्राम क्रॉसबॉडी स्लिंग की कीमत तकरीबन 82, 500 रुपये है। सुनकर आपके होश उड़ गए होंगे लेकिन अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आपको 82, 500 रुपये खर्च करने होंगे। वैसे गौहर ने बीत कुछ समय पहले ही शादी की है। उन्होंने जैद दरबार से शादी की है और शादी के बाद से दोनों अब तक अपने कई बेहतरीन फोटोज शेयर कर चुके हैं जो हमने आपको दिखाए हैं।

बिली जीन किंग कप: लातविया के खिलाफ शुरुआती मैच में हारा भारत

राहुल गांधी का केंद्र पर तंज, बोले- 'शमशान और क़ब्रिस्तान दोनों।।। जो कहा सो किया'

मदद के लिए कोरोना मरीज ने हेल्पलाइन पर किया फ़ोन, जवाब मिला- जाओ मर जाओ।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -