16 वर्षीय बाल कलाकार का बयान, प्रसिद्धि से बढ़ती है जिम्मेदारियां

16 वर्षीय बाल कलाकार का बयान, प्रसिद्धि से बढ़ती है जिम्मेदारियां

गैटन मैटाराज्जो अभी मात्र 16 साल के हैं, हलांक कम उम्र में ही वह 'स्ट्रेंजर थिंग्स' में अपने प्रदर्शन से दर्शकों पर अपना प्रभाव छोड़ने में बखूबी कामयाब रहे हैं और अभिनेता अपनी सफलता से इन दिनों काफी खुश भी हैं, लेकिन वह यह भी मानते हैं कि प्रसिद्धि के साथ और ज्यादा जिम्मेदारियां भी आ जाती है. 

बता दें कि साल 2016 में 13 वर्षीय मैटाराजो ने साइंस-फिक्शन हॉरर शो में डस्टिन हंडरसन के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी और अब वे काफी फेमस हो चुके हैं. मैटाराजो द्वारा हाल ही में आईएएनएस से कहा गया है कि, "हमें वास्तव में इतनी उम्मीद नहीं थी कि हमारा शो इतना बड़ा बन जाएगा और रातोंरात हम सनसनी मचा देंगे. 

आगे बाल कलाकर ने कहा कि यह हमारे लिए आश्चर्यजनक था और मैं इतनी प्रसिद्धि के लिए तैयार भी नहीं था. वहीं सारी चीजें खुद ब खुद होती ही चली गईं. जबकि मुझे मीडिया के चकाचौंध और लोगों के आर्कषण का केंद्र बनने की आदत नहीं थी. वे कहते हैं कि फिर मैंने धीरे-धीरे इसके साथ तालमेल बैठाया और मेरे ख्याल से प्रसिद्धि के साथ और ज्यादा जिम्मेदारियां भी आने लगती हैं." साक्षात्कार में आगे गैटन मैटाराज्जो ने कहा कि, उन्हें "शो ने हमें बहुत जल्दी सुर्खियों में ला दिया है और मुझे जीवन में इतना अच्छा अवसर देने के लिए मैं भगवान का धन्यवाद करता हूं. 

डिज्नी के अभिनेता का 20 साल की उम्र में निधन, सोते हुए ली अंतिम सांस

कोर्ट में हुई पेशी, 'द वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट' के निर्माता पर लगा यह गंभीर आरोप

ब्राजील की इस मॉडल की फोटो ने लगाई आग, एक बार जरूर देखें तस्वीरें

Chloe Khan का बदन देख पानी-पानी हुए फैंस, इंस्टा पर मचाया तहलका