पटना : सुरक्षा व्यवस्था के तहत दो से तीन दिनों तक गांधी मैदान के गेट लोगों के लिए बंद

Jun 13 2018 04:26 PM
पटना : सुरक्षा व्यवस्था के तहत  दो से तीन दिनों तक गांधी मैदान के गेट लोगों के लिए बंद

प्रशासन द्वारा ईद के त्यौहार के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये जा रहे हैं. एहतियात के दौर पर आज शाम से पटना के गांधी मैदान आम लोगों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा. ईद 15 या 16 जून को मनाई जाना है. इसलिए सुरक्षा के इंतजाम के तहत गांधी मैदान में लोगों के प्रवेश पर रोक लगाईं गई है और दो से तीन दिनों तक लोग  सुबह की सैर के लिए लोग मैदान में नहीं आ पाएंगे.  

दअरसल गांधी मैंदान में मुख्य नमाज होगी इसलिए यहां सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी नमाज में भाग लेंगे. गांधी मैंदान में मुख्य नमाज  होना है इसलिए जिलाधिकारी ने नगर निगम से सफाई करने के साथ ही  आवारा पशुओं से मुक्त कराने के लिए  निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही अगर बारिश होती है तो पानी की व्यापक तरीके से निकासी की उपाय करने के लिए कहा है. 

सुरक्षा इंतजाम के लिए जिलाधिकारी ने कहा है कि सोशल मीडिया की वजह से भी अफवाहें अधिक फैलती है. सारे थानाध्यक्ष को अपने इलाके में ईद के अवसर पर नमाज होने वाले स्थानों पर आयोजकों और शांति समिति के साथ बैठक कर चर्चा करने के लिए भी कहा गया है. 

कटक : विश्व भूषण हरिचंदन ने पत्रकारों से महानदी विषय पर बातचीत की

ओडिशा : विधान परिषद गठन का प्रस्ताव मानूसन सत्र में पारित कराने की तैयारी

पेट्रोलियम मंत्री : राउरकेला में उपभोक्ताओं को जल्द ही गैस पाइप लाइन की सुविधा मिलेगी

 


 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App