जंहा गैस से भरा टेंकर पलटा वही से 50 मीटर की दूरी पर था पम्प, बड़ा हादसा टला
जंहा गैस से भरा टेंकर पलटा वही से 50 मीटर की दूरी पर था पम्प, बड़ा हादसा टला
Share:

बरनाला : शहर में बड़ा हादसा टल गया है। यहां के हिसार मार्ग पर हिंदुस्तान पेट्रोलियम का एलपीजी गैस से भरा एक टैंकर पलटने से रिसाव शुरू हो गया। इसको लेकर आसपास के क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार टैंकर में करीब 16 मीट्रिक टन से अधिक एलपीजी गैस भरी हुई थी। दुर्घटनाग्रस्त टैंकर से करीबन चार घंटों तक एलपीजी का रिसाव होता रहा। टैंकर बठिंडा से जींद जा रहा था। 

ग्रामीणों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में पेहवा निवासी टैंकर चालक रोहित घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों ने टैंकर से बाहर निकाला और स्थानीय सिविल अस्पताल पहुंचाया। बाद में चालक रोहित को यहां से रेफर कर दिया गया। हादसे की वजह सामने से अचानक आए बाइक सवार बताया जा रहा है। टैंकर के सामने जैसे ही बाइक आई तो टैंकर चालक उसे बचाने के चक्कर में संतुलन खो बैठा और टैंकर थर्मल के रजवाहे के पुल पर लगी साइड की दीवार को तोड़ता हुआ सड़क किनारे गहराई में जा गिरा।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस हादसे में सबसे बड़ी राहत की बात यह थी कि जब टैंकर से गैस निकल रही थी, तब हवा की दिशा शहर की तरफ नहीं थी। जिस जगह पर टैंकर पलटा, वहां से मात्र 50 मीटर की दूरी पर एक पेट्रोल पंप भी है।

इस प्रदेश में इन प्लॉट धारकों का होगा ब्याज माफ़

सराफा बाजार : लगातार चार दिनों की बढ़त के बाद आज घटे सोने-चांदी के दाम

सरकार इस तरह बढ़ाएगी तेल का उत्‍पादन, और घटेगी पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -