गैस लीक की वजह से दो लोगों ने गवाई जान, जल्द मिल सकता है पीड़ितों को इंसाफ

Jun 30 2020 01:15 PM
गैस लीक की वजह से दो लोगों ने गवाई जान, जल्द मिल सकता है पीड़ितों को इंसाफ

भारत के राज्य आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में सैनॉर लाइफ साइंसेज प्राइवेट लिमिटेड में गैस के रिसाव से 2 कर्मचारियों की मृत्यु हो गई है. जबकि 4 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार, स्थिति अब नियंत्रण में है. मरने वाले 2 व्यक्ति मजदूर थे और गैस के रिसाव वली जगह पर मौजूद थे. गैस कहीं और नहीं फैली है.

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल को रास नहीं आया चीनी एप बैन करने का फैसला, कही ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आंध्र प्रदेश के सीएम कार्यालय ने कहा कि सीएम वाईएस जगन मोहन रेड्डी को दुर्घटना के बारे में जानकारी उपलब्ध कराई गई है. कल रात 11.30 बजे गैस रिसाव के कारण यह दुर्घटना हुई है. एहतियात के तौर पर फैक्ट्री को तत्काल बंद कर दिया गया.

जम्मू कश्मीर में सेना का ऑपरेशन जारी, अनंतनाग में दो आतंकियों को किया ढेर

शनिवार को कुरनूल जिले में एसपीवाई एग्रो इंडस्ट्रीज में अमोनिया गैस लीक होने की वजह से एक मजदूर की जान चली गई थी. 7 मई को गैस लीक की एक अन्य घटना में 12 लोगों की जान चली गई थी, जबकि 3 हजार लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इस दौरान करीब 800 टन खतरनाक स्टाइरीन गैस का रिसाव हुआ था. दूसरी ओर पड़ोसी राज्य कर्नाटक में 1,105 नए संक्रमित मामले सामने आए हैं वहीं राजधानी बेंगलुरु में 738 नए मामले दर्ज किए गए हैं. अब राज्य में संक्रमित की कुल संख्या 14 हजार से बढ़कर 14,295 पहुंच गई है. जबाकि 19 लोगों ने कोरोना से मौत हो गई.  यह पर कुल मरनेवालों की संख्या 226 तक पहुंच गई है.  

पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह बोले- अगर ड्रग सप्लाई चेन को तोड़ दिया तो राज्य खतरे से बाहर होगा

महिलाओं की कड़ी घेराबंदी के बाद भी लाहौल में कोरोना ने दी दस्तक

एक जुलाई से लागू हो रहा है अनलॉक -2, जानिए क्या खुलेगा और क्या बंद रहेगा