पाली में गैस सिलेंडर से भरे एक ट्रक में लगी भीषण आग, हुए जमकर धमाके
पाली में गैस सिलेंडर से भरे एक ट्रक में लगी भीषण आग, हुए जमकर धमाके
Share:

पाली : जिले में नेशनल हाइवे पर केनपुरा गांव के पास रविवार को गैस सिलेंडरों से भरे एक ट्रक में भीषण आग लग गई। जिससे काफी देर तक गैस सिलेंडरों के एक-एक कर फटने से तेज धमाकों के साथ आग के बंवडर उठते रहे। धमाकों की दहशत से स्थानीय ग्रामीण दहशत में आ गए और वे घरों से बाहर निकलकर दूर चले गए। वहीं, हाइवे पर इकट्‌ठा हुए लोगों ने काफी दूर से खड़े होकर सिलेंडरों में हुए धमाकों की मोबाइल से वीडियो बना लिए। 

धमतरी में मिले 12 हिरणों के शव, यूरिया खाने से हुई मौत

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

जानकारी के मुताबिक सूचना मिलने पर पुलिस और दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है। आग लगने की वजह भी साफ नहीं हो सकी है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हादसा सवेरे करीब 6 बजे केनपुरा गांव के पास फोरलेन हाइवे पर हुआ। ट्रक में आग लगने पर सिलेंडरों को फटते देखकर नजदीक ही एक होटल संचालक गोविंद सिंह ने पुलिस को सूचना दी। तब थानाप्रभारी धोलाराम परिहार मौके पर पहुंचे।

कटिहार में एनएच-31 पर दो ट्रकों की भिड़ंत के बाद लगी आग

कई गाड़ियां जलकर खाक 

इसी के साथ वहीं, फालना, रानी व सुमेरपुर से अग्निशमन की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। दमकलकर्मियों ने एक निजी कंपनी के कर्मचारियों के साथ आग पर काबू पाने का प्रयास किया। लेकिन सिलेंडरों में लगातार हो रहे धमाकों की वजह से आग काबू नहीं हो सकी। आग के तेज बवंडर उठते रहे। धमाके इतने तेज थी कि आसपास का इलाका थर्रा उठा। कई सिलेंडर उछलकर काफी दूर जा गिरे।

बीजापुर में नक्सलियों ने यात्री बस को किया आग के हवाले

श्रीनगर-लेह राजमार्ग पर गहरी खाई में गिरा ट्रक, कई मजदूरों की मौत

अनियंत्रित होकर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी कार, एक की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -