पाकिस्तान में गैस सिलेंडर विस्फोट में 9 की मौत, 5 घायल
पाकिस्तान में गैस सिलेंडर विस्फोट में 9 की मौत, 5 घायल
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्वी पंजाब क्षेत्र के गुजरांवाला जिले में रविवार रात एक यात्री वैन के गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। रिपोर्ट में कहा गया है कि घायल लोगों को भी अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि विस्फोट के बाद वैन में आग लग गई, जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने के लिए मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को बाहर निकाला। पंजाब में वाहनों को गैस सिलेंडर पर चलने की अनुमति है, लेकिन खराब रखरखाव वाले पुराने वाहन अक्सर यात्रियों के लिए खतरा पैदा करते हैं।

अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि मलबे में दबने से घायलों को गंभीर चोटें आई हैं। विस्फोट ने चार अन्य दुकानों को भी नष्ट कर दिया और नागरिकों में भय फैला दिया, विस्फोट तब हुआ जब श्रमिक वेल्डिंग मशीन का उपयोग किसी ग्राहक द्वारा लाए गए गैस सिलेंडर की मरम्मत के लिए कर रहे थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि मृतकों में पांच अफगान नागरिक और तीन स्थानीय लोग शामिल हैं।

असम के कछार जिले में मिजोरम जाने वाले चार ट्रकों में की गई तोड़फोड़

महाराष्ट्र में आज हो सकता है बड़ा फैसला, रात 8 बजे जनता को संबोधित करेंगे उद्धव ठाकरे

IND बनाम ENG: बारिश के कारण टला मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -