बकरे की मौत में करीब 17 फॉलोवर्स ने शोक मनाया, जानें कैसा था ये बकरा
बकरे की मौत में करीब 17 फॉलोवर्स ने शोक मनाया, जानें कैसा था ये बकरा
Share:

अक्सर लोग अपने पालतू जानवरों को बड़े प्यार से रखते हे और उनकी ज़रूरतों का बड़ा ध्यान रखते हैं. प्यार से पल रहे इन जानवरों के शौक-मौज में कोई कमी न आये, इसलिए उन पर बड़ा ध्यान देना पढता हे. उन्हें अक्सर एक छोटे से बच्चे की तरह रखा जाता है. वही ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले जेम्स डिजारनॉल्डस के पालतू गैरी नाम के बकरे की मौत के बाद इंटरनेट पर करीब 30 हजार से ज्यादा लोगों ने शोक सन्देश लिखे हैं. गैरी कोई आम बकरा नहीं था बल्कि सोशल मीडिया का स्टार था, एक सेंसेशन था.

गैरी की मौत पर इतने लोगों ने अपना शोक व्यक्त किया, हैरान लग रहा है न ? गैरी की मौत का कारण ट्यूमर बताया जा रहा है. इसका इलाज लम्बे समय से चल तो रहा था लेकिन उसमें कोई सुधार नहीं देखा गया था. गैरी के मालिक जेम्स डिजारनॉल्डस ने गैरी के 17 लाख फॉलोवर्स को इस घटना की जानकारी दी. गैरी नाम का ये बकरा 2013 में तब चर्चा में आया था जब उसके ऊपर साढ़े 28 हजार रुपए का फाइन लगाया गया था क्योंकि उसने सिडनी म्यूजियम के बाहर लगे फूल खा लिए थे.

इस केस को जीतने के बाद गैरी ने एक ट्रैवलिंग कॉमेडी एक्ट में काम कर सुर्खियां बटोरी थी. गैरी की फैन फॉलोविंग इतनी थी की, लोगों ने गैरी के टैटू अपने हाथ पर बनवा रखे हैं. गैरी की मौत के करीब 17 लाख फॉलोवर्स ने शोक मनाया और करीब 30 हजार लोगों ने इस पर कमेंट अपना दुःख व्यक्त किया.

ऐसे होते हैं लड़की के सामने पलट जाने वाले दोस्त

दूसरे दिन का खेल भी बारिश में धूला, भारत का स्कोर 74 पर 5

Video : इस कारण आप रह जाते हैं Single

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -