भारतीय टीम के कोच नहीं बनेंगे गैरी कर्स्टन
भारतीय टीम के कोच नहीं बनेंगे गैरी कर्स्टन
Share:

जोहानिसबर्ग : भारत को क्रिकेट विश्व कप हासिल कराने वाले वर्ल्ड के शानदार प्रशिक्षकों में शुमार गैरी कर्स्टन अब किसी भी टीम का मार्गदर्शन नहीं कर सकते है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी है। गैरी कर्स्टन ने कहा कि वह अपनी एकेडमी के कार्य से बेहद खुश हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी कर्स्टन ने कोच के सन्दर्भ में कहा की 'मैं अपनी एकेडमी से ही काफी खुश हूं और मैं पूरा समय कोच बनने के बारे में नहीं सोच रहा हूं। हर क्रिकेट टीम उतार-चढ़ाव के दौर से गुजरती है और भारतीय टीम के युवा क्रिकेटर अच्छा प्रदर्शन कर रहे है।'

गैरी कर्स्टन ने कहा की 'टेस्ट में 50 मैचों का अनुभव होने के बाद वह अधिक परिपक्व हो जाएंगे। वर्तमान साल वर्ल्ड कप के बाद से भारतीय टीम एक अच्छा और अनुभवीय कोच की खोज में है लेकिन अभी भारतीय टीम के लिए कोई भी अच्छा कोच नहीं मिल पाया है।

भारतीय टीम के कोच के पद के लिए सबसे बड़ी उम्मीद गैरी कर्स्टन के भी इंकार करने से उम्मीदों पर पानी फिर गया है और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को भारतीय टीम के कोच नए सिरे तलाश शुरू करनी होगी।  शानदार प्रशिक्षकों में शुमार गैरी कर्स्टन के कोच रहते ही भारतीय टीम ने टेस्ट प्रारुप में शीर्ष स्थान हासिल किया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -