डेयरडेविल्स ने भारत को विश्व कप जिताने वाले कोच को हटाया
डेयरडेविल्स ने भारत को विश्व कप जिताने वाले कोच को हटाया
Share:

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स ने गैरी किस्र्टेन को टीम की कोच की जिम्मेंदारी से हटा दिया गया है। इस बात जानकारी फ्रेंचाइजी ने बीते दिन यानि कि सोमवार को दी। साउथ अफ्रीका के शानदार पूर्व बैट्समेन गैरी किस्र्टेन को 2014 में डेयरडविल्स का कोच पद का कार्यभार सौपा गया था। गैरी किस्र्टेन के कोच रहते डेयरडेविल्स की टीम के खिलाडी काफी अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पा रहे थे।

वर्ष 2014 में दिल्ली डेयरडेविल्स अंकतालिका में सबसे नीचे स्तर पर रही, जबकि 2015 में दिल्ली डेयरडेविल्स 14 मैचों में केवल 5 मैच में जीत दर्ज करते हुए 8 टीमों की अंकतालिका में 7वां स्थान प्राप्त कर सकी। आस्ट्रेलिया के ग्रेग शीपर्ड अब दिल्ली डेयरडेविल्स टीम में किस्र्टेन का स्थान लेंगे। गौरतलब है की गैरी किस्र्टेन के नेतृत्व में ही भारतीय टीम ने 2011 का विश्व कप का ख़िताब अपनी झोली में डाला था।

दिल्ली डेयरडेविल्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हेमंत दुआ ने कहा की गैरी किस्र्टेन ने अपने अनुभव से टीम को दोबारा लय में लाने में काफी मेहनत की थी। हम उनके कार्य करने की सराहना करते हैं और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं देते हैं।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -