गरुड़ पुराण: इस समय संबंध बनाने या हस्तमैथुन करने वालों की जल्द हो जाती है मौत
गरुड़ पुराण: इस समय संबंध बनाने या हस्तमैथुन करने वालों की जल्द हो जाती है मौत
Share:

आप सभी को बता दें कि गरुड़ पुराण हमें कई प्रकार की जानकारियां देता है. ऐसे में गरुड़ पुराण भगवान विष्णु द्वारा अपने गरूण को बताई गई जानकारी है और आज ऐसे में हम आपक्को कुछ ऐसी आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनसे मनुष्य की उम्र लंबी होने की वजह कम हो जाती है और वह 50 साल में ही मृत्यु को प्राप्त हो जाता है. जी हां, कहा जाता है यह गरुड़ पुराण में लिखा हुआ है और ऐसे में यह बात आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि यह बात शारीरिक संबंध से जुडी हुई है.

कहा जाता है अगर कुंवारे लड़के-लड़कियां भी हस्तमैथुन करते हैं तो यह बहुत हानिकारक है इसी के साथ संबंध बनाना भी बहुत हानिकारक होता है लेकिन इसका एक समय है जिसपर यह नहीं करना चाहिए. अब वह कौन सा समय है आइए जानते हैं.

जी दरअसल गुरु पुराण में साफ-साफ बताया गया है कि सुबह अत्यधिक मैथुन करना या संबंध बनाना हानिकारक होता है. वहीं ऐसा करने से मनुष्य की आयु कम हो जाती है. इस मामले में महापुरुषों ने बताया है कि सुबह का समय योग, प्राणायाम आदि के लिए निश्चित है और अगर इस समय कोई हस्तमैथुन करता है या फिर शारीरिक संबंध बनाता है तो उसका शरीर कमजोर होने लगता है और 50 साल कि उम्र में उसकी मृत्यु हो जाती है.

अंबानी जितने अमीर बनने के लिए घर की इस दिशा में रखे ले यह एक चीज़

इस महीने राजा बन सकते है 4 राशि के लोग, आने वाला है खूब धन

ऐसी लड़की से कभी ना करें शादी, कर देगी आपको बर्बाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -