ये मंत्र जपो, गरीबी होगी पल में दूर

ये मंत्र जपो, गरीबी होगी पल में दूर
Share:

गरीबी इस संसार का सबसे बड़ा दुर्भाग्य है. कोई नहीं चाहता वो अपना जीवन गरीबी में निकाले और जीवन भर गरीब बनकर रहे. हर कोई खुद को धन धान्य से परिपूर्ण बनाना चाहता है ताकि किसी भी प्रकार की समस्या उत्पन्न ना हो. इसके लिए मनुष्य काफी मेहनत भी करता है लेकिन कुछ लोग दुर्भाग्यवश अपनी गरीबी नहीं मिटा पाते. किसी किसी के जीवन में दरिद्रता इतनी होती है कि वो इससे ऊपर उठ ही पाता. आज हम आपको एक ऐसा मंत्र बताने जा रहे हैं जिससे आप अपनी दरिद्रता मिटा सकते हैं. 

आपने गरुड़ पुराण के बारे में सुना ही होगा. ये अक्सर उस समय पढ़ा जाता है जब किसी की मृत्यु हो गयी हो, किसी का श्राद्ध हो या तर्पण किया जा रहा हो. इस पुराण जीवन काल के बाद की सभी कथाएं लिखी होती हैं जिनसे मनुष्य को ये पता चलता है कि वो मरने के बाद किन-किन चीज़ों से गुज़रता है. मृत्यु के पहले और बाद में उसके साथ क्या-क्या हुआ है ये सभी उस पुराण में बताया गया है. 

इसके अलावा इसमें एक मंत्र भी दिया गया है जिससे आप अपनी गरीबी को दूर कर सकते हैं. जी हाँ, गर मन लगाकर इसे विधिपूर्वक जपते हैं तो एक माह भीतर आप गरीबी से दूर हो सकते हैं. मंत्र है - 

'ओम जूं स'

साथ ही आप श्रीविष्णु सहस्त्रनाम का पाठ भी कर सकते हैं जो आपको गरीबी से हटकर मनचाहा जीवन दे सकता है. कहा जाता है लगातार 6 महीने तक श्रीविष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करते हैं तो मन चाही इच्छा पूरी होती है और फल भी प्राप्त होता है.

सुख समृद्धि के लिए इस मंत्र के साथ करें गणेश जी का पूजन

इस तरह की स्त्रियां होती हैं पुरुषों की ओर अधिक आकर्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -