जल्द ही भारत में लॉन्च होगी नई फीचर्स वाली स्मार्टवॉच

By Emmanual Massey
Nov 28 2020 03:25 PM
जल्द ही भारत में लॉन्च होगी नई फीचर्स वाली  स्मार्टवॉच

Garmin Forerunner 745 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया जा चुका है। कंपनी ने स्मार्टवॉच में 7 दनों की बैटरी लाइफ का दावा कर रही है। वहीं जीपीएस मोड में 16 घंटे और जीपीएस के साथ म्यूजिक में 6 घंटे की बैटरी लाइफ दी जा रही है। यह स्मार्टवॉच चार कलर ऑप्शन Whitestone, Magma Red, Neo Tropic और Black में बिक्री के लिए उपलब्ध रहने वाली है।

कीमत: Garmin Forerunner  745 स्मार्टवॉच का मूल्य 52,990 रुपये है। इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon के साथ ही Paytm Mall, Tata CLiQ, Flipkart, Myntra से आप आसानी से खरीद सकते है। वही ऑफलाइन मोड में स्मार्टवॉच को Garmin ब्रांड स्टोर, लाइफस्टाइल, व्हील स्पोर्ट से खरीद सकते है। 

स्पेसिफिकेशन्स: इस स्मार्टवॉच को खासतौर पर रनिंग करने वाले और एटलीट के लिए पेश किया जाने वाला है। यह इनोवेटिक जीपीएस टेक्नोलॉजी वाली स्मार्टवॉच है, जो ट्रेनिंग डेटा, ऑन-डिवाइस वर्कआउट फीचर्स के साथ जा सकती है। स्मार्टवॉच में 12 से अधिक बिल्ट-इन एक्टिविटी ट्रैकर्स दिये गये हैं जिनमें ट्राइएथलॉन, पूल स्विमिंग, ट्रैक रनिंग शामिल हैं। एंटरटेनमेंट के लिए स्मार्टवॉच में बड़ा स्टोरेज दिया गया है। इस स्मार्टवॉच में 500 गानों को स्टोर किया जा जानें वाला है। Forerunner 745 लेटेस्ट डायनामिक्स के साथ साइकलिंग और स्विम ट्रेनिंग में भी सहायता कर रही है। तैराकी के दौरान Forerunner 745 डिस्टेन्स, स्ट्रोक, पेस, पर्सनल रिकॉर्ड आदि पर निगरानी रखने में सहायता करती है। 

Gramin Venu SQ स्मार्टवॉच: Gramin ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट Venu SQ स्मार्टवॉच सीरीज को इंडिया में पेश किया जा चुका है। Gramin Venu Sq की शुरुआती मूल्य 21,090 रुपये है, जबकि Venu Sq Music वेरिएंट की मूल्य 26,290 रुपये है। यह दोनों स्मार्टवॉच बिक्री के लिए Helios वॉच स्टोर, Garmin ब्रांड स्टोर, लाइफ स्टोर, कमल वॉच और मालाबार वॉच स्टोर पर उपलब्ध की जाने वाली है। Garmin Venu SQ स्मार्टवॉच 6 दिनों की बैटरी बैकअप के साथ मिल रही है। वहीं जीपीएस मोड में इस स्मार्टवॉच में 14 दिनों की बैटरी लाइफ मिलेगी। नई Venu Sq सीरीज में 20 से अधिक बिल्ड इन इंडोर और आउटडोर स्पोर्ट्स ऐप दिये गये हैं। इसमें योगा, रनिंग, पूल, साइकलिंग और गोल्फ मौजूद हैं।

पीएम मोदी ने ली Zydus Cadila की 'स्वदेशी कोरोना वैक्सीन' की जानकारी, ट्वीट में कही ये बात

सरकार ला रही है स्वदेशी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म, अमेज़न-फ्लिपकार्ट को मिलेगी जोरदार टक्कर

आज है BSNL की फ्री सिम पाने का अंतिम अवसर, ऐसे करें अप्लाई