लहसुन की एक कली बिस्तर पर बढ़ा देगी आपका माइलेज

लहसुन की एक कली बिस्तर पर बढ़ा देगी आपका माइलेज

आजकल हम तरह-तरह की बिमारियों से जूझ रहे होते है. बाहर के वातारण में लगातार फैल रहे प्रदूषण के कारण और साथ ही हमारे दिन भर के खाने में हम कितनी ही ऐसी चीजे खाते है जो जिनके अंदर मिलावट होती है. यही कारण है कि हम कुछ ऐसी बिमारियों से भी घिर जाते है जिनके बारे में शायद हम जानते ही नहीं है. लेकिन इन सबके बीच एक नुकसान और जो शायद पुरुषों को सबसे ज्यादा झेलना पड़ रहा है, और वो है पुरुषों का सेक्स पावर. इस आर्टिकल में आपको बताते है लहसुनखाने से कैसे सेक्स पावर को बढ़ाया जा सकता है. 

वैसे तो सामान्य तौर पर आप लहसुनको खाने में डालकर ही खाते होंगे, वहीं कुछ लोग इन्हें सलाद में खान भी पसंद करते है, ऐसे लोगों की तादात काफी कम होती है. सलाद में लहसुनखाने के बाद भी उन्हें इस बात की जानकारी नहीं होती कि जिस लहसुनको वो सेहत के लाभदायक होने के कारण खा रहे है लेकिन वो इन सब चीजों के साथ आपके सेक्स पावर को भी बढ़ाता है. 

लहसुनको वैसे तो आप सीधे भी छीलकर खा सकते है, लेकिन हो सकता है कई लोग शायद खा न पाए. वहीं आप चाहे तो इससे किसी अन्य खाने के साथ या तलकर भी खा सकते है. तेल में फ्राई करने के बाद जब इन क्रंची लहसुनको आप खाएंगे तो टेस्ट के साथ-साथ आप एक लम्बे समय तक सेक्स का आनंद भी ले सकते है. 

मौत की वजह बनी यह सेक्स पोजीशन

पुरुष में हो अगर यह खास बातें तो सेक्स में आएगा डबल मजा

सेक्स को बेहतर बनाने के लिए करें ये मसाज

?