पीपल के 11 पत्तों से दूर करें पैसों की परेशानी
पीपल के 11 पत्तों से दूर करें पैसों की परेशानी
Share:

हमारे यहाँ कई  ऐसे लोग हैं जो खूब मेहनत करने के बाद भी उन्हें आर्थिक परेशानियां तंग करती रहती है . यह सब ग्रहों के प्रभाव और भाग्य के कारण होता है.इसलिए हिन्दू शास्त्रों में लक्ष्मी के अलावा अन्य देवी देवताओं को प्रसन्न करके भी धन प्राप्त किया जा सकता है.जिन लोगों को हमेशा पैसों की तंगी बनी रहती है , वह सदैव चिंतित रहते हैं.लेकिन अब आपको परेशान होने की जरुरत नहीं है, बस, श्रद्धा और विश्वास के साथ नीचे दिए गए उपाय को हर मंगलवार और शनिवार को करने से आपकी सभी आर्थिक परेशानियां धीरे -धीरे दूर हो जाएगी.

हर मंगलवार व शनिवार को सुबह नहाने के बाद किसी पीपल के पेड़ से 11 पत्ते तोड़ लें. पत्ते तोड़ते समय यह ध्यान रहे कि पत्ते कहीं से टूटे या फटे नहीं होने चाहिए क्योंकि फटे पत्ते खंडित माने जाते हैं. अब इन पत्तों को साफ़ पानी से धोलें उसके बाद इन पत्तों पर कुमकुम या चन्दन से श्रीराम का नाम लिखें.

उसके बाद इन पत्तों की एक माला बनाएं. अब इस माला को पास के किसी हनुमान मंदिर में जाकर उनको पहना दें. ध्यान रहे ऐसा करने के बाद कोई भी अधार्मिक कार्य नहीं करना चाहिए अन्यथा इसका प्रभाव निष्फल हो जाता है . यह आसान सा उपाय आपकी परेशनियों को दूर कर फिर खुशियां लौटा सकता है.

यह भी देखें.

प्यार में इन लड़कियों पर आंखे बंद करके कर सकते है भरोसा

मौत के करीब ले जाते है घर के ये तीन सदस्य

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -