इस एक्ट्रेस का कायल हो रहा हैं भोजपुरी सिनेमा

भोजपुरी जगत की एक्ट्रेस गार्गी पंडित इन दिनों अपनी अपकमिंग मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2’ को लेकर सुर्खियों में हैं. बताया जा रहा हैं की गार्गी ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली हैं जल्द ही फिल्म को सिनेमाघरों में प्रदर्शित कर दिया जायेगा. इस फिल्म में गार्गी के साथ अभिनेता चिंटू पांडेय हैं.

वहीं गार्गी के बारे में फिल्म के निर्माता संजय भूषण पटियाला का कहना हैं कि वह काफी मेहनती हैं और वे किसी भी रोल को छोटा नहीं मानती हैं, साथ ही जब तक उनका किरदार किसी फिल्‍म में उनको संतुष्‍ट नहीं करता है तो उससे तौबा कर लेती हैं. इस फिल्म के बाद गार्गी अरविंद अकेला कल्‍लू के साथ आवारा बलम ,पावर स्‍टार संजीव मिश्रा के साथ ‘बदरीनाथ’, ‘तोड़ दे दुश्‍मन की नली, राम और अली’ जैसी फिल्मो में नजर आएंगी.

गौरतलब हैं कि गार्गी भोजपुरी सिनेमा की एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी एक ख़ास पहचान बनाई हैं. खास बात यह हैं कि उन्हें अपनी डेब्यू फिल्मों से लेकर एक के बाद एक सुपरहिट फिल्म मिल रही वहीं उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल करती हैं. यही वजह है कि नये जेनरेशन की अभिनेत्रियों में गार्गी का कोई मुकाबला नहीं है. अब देखना यह हैं कि गार्गी की आगामी फिल्म ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से-2’ बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती हैं. फिल्म के निर्माता का कहना हैं कि जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी.

ये भी पढ़े

फिल्म 'साहो' के एक्शन सीन का बजट सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश

तेजी से वायरल हो रहा हैं आम्रपाली और निरहुआ का डांस वीडियो

'जूली 2' में बोल्डनेस की हदें पार करने वाली लक्ष्मी राय को जन्मदिन की बधाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -