रेप के मामले पर करीना के बाद ट्रोल हुई भोजपुरी सिनेमा की ये हॉट एक्ट्रेस
रेप के मामले पर करीना के बाद ट्रोल हुई भोजपुरी सिनेमा की ये हॉट एक्ट्रेस
Share:

ग्लैमर दुनिया में काफी समय से कास्टिंग काउच के मुद्दे पर सभी लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. वहीं भोजपुरी फिल्‍म की फिटनेस क्‍वीन गार्गी पंडित ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी लेकिन इससे वह काफी मुश्किलों में पड़ गई. दरअसल गार्गी पंडित ने देश में बच्‍ची के साथ रेप के मामले में रेपिस्‍टों को फांसी की सजा देने की मांग की थी और कहा था कि ये बेहद दुखद और शर्मनाक है कि 10 साल से भी कम उम्र की बच्चियों के साथ लगातार रेप के मामले सामने आ रहे हैं.

इसके बाद से वह ट्रोलिंग का शिकार हो गई, उन्हें कई लोगों ने पोस्ट पर चुप रहने को कहा तो कुछ लोगों ने धमकियों भरे मेसेज किये. अब हाल ही में गार्गी ने ट्रोलिंग को लेकर कहा कि सोशल मीडिया पर मुझे कुछ लोगों ने धमकी देते हुए कहा कि मैं सेलिब्रिटी हूं, इसलिए चुप रहूं. मगर मेरे देश का संविधान मुझे बोलने का अधिकार देता है और मैं वोट भी करती हूं, इसलिए मैं बोलूंगी.

गौरतलब है कि इससे पहले इस मुद्दे पर बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान, स्‍वरा भास्‍कर और सोनम कपूर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी हैं. बता दे कि गार्गी भोजपुरी जगत की एक मशहूर अभिनेत्री है जो कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. गार्गी पंडित और भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का अफेयर काफी चर्चा में रहा है. हालांकि कुछ दिनों पहले पवन सिंह ने ज्योति सिंह से शादी कर ली.

ये भी पढ़े

भोजपुरी सिनेमा की ये हॉट अभिनेत्रियां लेती हैं सबसे ज्यादा फीस

भोजपुरी सिनेमा की इस हॉट आइटम क्वीन ने उड़ा रखे है सभी के होश

सुपरस्टार रवि किशन को मिला नेशन प्राइड का खिताब

मार्मिक व दिल को छू लेने वाला 'संघर्ष' का फर्स्ट लुक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -