Video: प्रिया प्रकाश वारियर को फेल कर रहीं हैं गार्गी पंडित
Video: प्रिया प्रकाश वारियर को फेल कर रहीं हैं गार्गी पंडित
Share:

भोजपुरी जगत में अपने ठुमको की वजह से मशहूर गार्गी पंडित उर्फ प्रियंका पंडित का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में गार्गी बहुत ही शानदार अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि गार्गी बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने भोजपुरी जगत की बहुत सी फिल्मों में अपने जलवे दिखाएं हैं. गार्गी को भोजपुरी जगत की हॉट और सेक्सी अभिनेत्री माना जाता है और उन्होंने अक्सर ही अपना हॉट अंदाज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

कुछ समय पहले ही गार्गी का इंस्टाग्राम वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था उस वीडियो में वह जमकर डांस करते हुए नजर आ रहीं थीं. वीडियो में उन्होंने पानी में डांस किया था और उसकी वजह से वह जमकर सुर्ख़ियों में भी आईं थीं. अब एक बार फिर से गार्गी अपने एक वीडियो की वजह से सुर्ख़ियों में आ गईं हैं. इस वीडियो में वह मराठी एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर की तरह आँख मारते हुए नजर आ रहीं हैं. वीडियो को शेयर कर गार्गी ने लिखा है Gujarati love Tara hum ..tari kasam lala #behappy#mumbairains#panditainlove #musicallylover@musical.lyindiaofficial

 

 

A post shared by GARGI PANDITT (@priyanka_pandit_) on

 

वीडियो में गार्गी बहुत ही प्यारी लग रहीं हैं और उनका अंदाज भी बहुत शानदार नजर आ रहा है. आपको बता दें कि गार्गी के इंस्टाग्राम पर 82.8k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं. फ़िलहाल आप देखिए उनका यह वीडियो जो जमकर वायरल हो रहा है. गार्गी ने इस वीडियो के साथ ही कुछ फोटोज भी शेयर की हैं, एक तस्वीर में वह रवि किशन के साथ नजर आ रहीं हैं आपको बता दें कि रवि आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं.

B'DAY SPECIAL : 'रविंद्र नाथ शुक्ला' से सुपरस्टार 'रवि किशन' बनने तक का सफर

B'Day Special: पहले अखबार बेचा करते थे भोजपुरी मेगास्टार रवि किशन

सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और रवि किशन के बीच टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -